Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल की मस्जिद में गूंजे "मोदी मोदी, घर घर मोदी" के नारे, आमिल ने भाजपा की जीत की दुआ मांगी

भोपाल की मस्जिद में गूंजे "मोदी मोदी, घर घर मोदी" के नारे, आमिल ने भाजपा की जीत की दुआ मांगी

मस्जिद में भाजपा प्रत्याशी अलोक शर्मा के पहुंचने पर जमकर स्वागत किया गया

भोपाल की मस्जिद में गूंजे मोदी मोदी, घर घर मोदी के नारे, आमिल ने भाजपा की जीत की दुआ मांगी
X

भोपाल। देश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच हर ओर क्प्रचार का शोर चुनाई दे रहा है। तीसरी बार चार सौ सीटों के साथ सत्ता में आने का ख्वाब देख रही भारतीय जनता पार्टी को देश में हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में भोपाल की एक मस्जिद में मुस्लिम समाज का अलग अंदाज देखने को मिला। यहां नमाज के बाद मुस्लिम समाज ने प्रधानमंत्री मोदी के जयकारे लगाएं।वही मस्जिद के आमिल जौहर अली ने मस्जिद से दी गई तकरीर में पीएम मोदी की शान में कसीदे भी पढ़े।



दरअसल, ये मामला भोपाल की अलीगंज हैदरी मस्जिद का है। बोहरा मुस्लिम समुदाय की इस मस्जिद में भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अलोक शर्मा पहुंचे थे। उनकी मौजूदगी में मुस्लिम समुदाय ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया। साथ ही बोहरा समाज के लोगों ने "मोदी मोदी, घर घर मोदी" और "मोदी है तो मुमकिन है" के नारे लगाए।

मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की दुआ मांगी -

मस्जिद में भाजपा प्रत्याशी अलोक शर्मा के पहुंचने पर जमकर स्वागत किया गया। मस्जिद के आमिल ने उन्हें जिताने की अपील की और प्रधानमंत्री मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की दुआ मांगी।

Updated : 15 April 2024 2:09 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top