Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा - जनता से किये सभी वादे पूरे होंगे, मैं सरकार को ध्यान दिलाता रहूंगा

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा - जनता से किये सभी वादे पूरे होंगे, मैं सरकार को ध्यान दिलाता रहूंगा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में कहा कि हमने जनता से विकास के वादे किए थे, वो सब पूरे होंगे।

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा - जनता से किये सभी वादे पूरे होंगे, मैं सरकार को ध्यान दिलाता रहूंगा
X

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिवसीय अमरकंटक प्रवास पर है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अमरकंटक में आम का पौधा रोपित किया। इसके बाद उन्हाेंने अमरकंटक में सपत्नीक जीवनदायिनी सदानीरा मां नर्मदा के उद्गम स्थल पर पूजा अर्चना कर प्रदेश की समृद्धि तथा जनता की खुशहाली के लिए प्रार्थना की।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में कहा कि हमने जनता से विकास के वादे किए थे, वो सब पूरे होंगे। मैं अपेक्षा करता हूं कि सरकार हमारा संकल्प पत्र पूरा करेगी। मैं समय-समय पर सरकार का इस ओर ध्यान दिलाता रहूंगा। शिवराज ने कहा, मैंने भी जनता के बीच जाकर माता-बहनों से कुछ वादे किए थे। जो नई सरकार पूरा करेगी। हमने अमरकंटक में ही नर्मदा लोक बनाने की बात कही थी, वो भी पूरा होगा। सीएम डॉ. मोहन यादव और सरकार उसे पूरा करेगी।

बता दें कि एक दिन पहले मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भी विधानसभा में कहा था कि लाडली बहना समेत सभी योजनाएं पूर्ववत जारी रहेंगी। सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है कोई भी याेजना नहीं रोकी जाएगी।

Updated : 22 Dec 2023 10:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top