Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मतगणना से पहले शिवराज का बड़ा दावा, "मप्र में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है"

मतगणना से पहले शिवराज का बड़ा दावा, "मप्र में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है"

कैलाश विजयवर्गीय भी जीत को लेकर आश्वस्त है

shivraj singh
X

शिवराज सिंह ने मप्र ने जीत का दावा किया 

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना रविवार को चार राज्यों के साथ होगी। नतीजों से पहले आए एग्जिट पोल्स के बाद से ही राजनीतिक दलों की सक्रियता और बयानबाजी अचानक से बढ़ गई है। मतगणना होने से पहले आए एग्जिट पोल्स को लेकर कांग्रेस और भाजपा नेता अपने-अपने दावे कर रहे हैं। इस बीच मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में भाजपा की बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है" आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जनता का प्रेम और विश्वास, केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं का कमाल, मध्यप्रदेश में हुआ अभूतपूर्व विकास, जनता का विश्वास व अपार समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है; जिससे यह स्पष्ट है कि प्रदेश में एक बार फिर 'कमल' खिलने जा रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने जीत का दावा किया

बता दें कि इससे पहले केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जीत का दावा कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। रविवार को मतों की गणना होगी, बस 24 घंटे इंतजार करें, नतीजे हमारे सामने होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी जीत को लेकर आश्वस्त है। उन्होंने कहा है कि हमें पूरा विश्वास है कि सरकार हमारी बनेगी। कांग्रेस पूरे प्रदेश में अपना बहुमत खो चुकी है। अगर कांग्रेस 75 सीट पा गई तो मुझे आश्चर्य होगा। कांग्रेस चुनाव हार चुकी है इसलिए उसने अभी से ईवीएम का बहाना बनाना शुरू कर दिया है। उन्हें अपना आत्मचिंतन करना चाहिए।'

Updated : 2 Dec 2023 11:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top