Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी से भरा नामांकन, कहा - क्षेत्र की पूरी जिम्मेदारी जनता को सौंप दी

शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी से भरा नामांकन, कहा - क्षेत्र की पूरी जिम्मेदारी जनता को सौंप दी

कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर बोले- यह तो ठहरे परदेसी आज आए कल चले जाएंगे।

Shivraj Singh
X

मुख्यमंत्री शिवराज ने बुधनी से भरा नामांकन

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन सोमवार को बुधनी विधानसभा क्षेत्र से अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। मुख्यमंत्री चौहान बुधनी स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अधिकारी को सौंपा। इस दौरान उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में लाड़ली बहनें और उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र की पूरी जिम्मेदारी जनता को सौंप दी है। बुधनी आप संभालना, अब मैं प्रदेश की 229 सीट पर प्रचार करने जा रहा हूं। बुधनी जिताने की जिम्मेदारी अब लोगों की है।

मुख्यमंत्री चौहान ने नामांकन जमा करने से पहले बुधनी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हर बहन को लखपति दीदी बनाऊंगा। लखपति दीदी मतलब 10 हजार से अधिक आमदनी। कोई कुछ भी कर ले, यह करके रहूंगा। उन्होंने कहा कि जहां आधे से ज्यादा बहनें लिख देगी दारू की दुकान नहीं तो वहां दारू की दुकान नहीं होगी। कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर बोले- यह तो ठहरे परदेसी आज आए कल चले जाएंगे। मेरी तरह दौरा करके देख लें। मेरे साथ लोग बरसों से चले आ रहे हैं। कांग्रेस में एक बार तो मेरा श्राद्ध कर दिया था। मैंने कहा कि राख के ढेर से उठकर खड़ा हो जाऊंगा। अपने प्रदेश को स्वर्ग से सुंदर बनाना है।

Updated : 30 Oct 2023 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top