Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शिवराज और सिंधिया के बीच 26 को होगी मुलाकात, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

शिवराज और सिंधिया के बीच 26 को होगी मुलाकात, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

शिवराज और सिंधिया के बीच 26 को होगी मुलाकात, कई मुद्दों पर होगी चर्चा
X

भोपाल। वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 26 दिसंबर को भोपाल आ रहे हैं। यहां उनकी एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मुलाकात होने वाली है। दोनों नेताओं के बीच 26 दिसंबर को शाम 6 बजे सीएम हाउस में कई मसलों पर चर्चा हो सकती है।

शनिवार 26 दिसंबर को सिंधिया सुबह 11: 23 दिल्ली से ग्वालियर पहुंचेंगे। यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सिंधिया शाम पांच बजे ग्वालियर एयरपोर्ट से भोपाल के लिए उड़ान भरेंगे। 5:45 पर भोपाल पहुंचने के बाद सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री निवास जाऐंगे जहां शाम 6 बजे उनकी सीएम शिवराज के साथ मुलाकात तय है। इसके बाद शाम साज बजे सिंधिया भाजपा कार्यालय आएंगे, उनके साथ प्रदेश प्रभारी भी दौरे पर रहेंगे।

माना जा रहा है सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान के बीच कई विषयों पर चर्चा और रायशुमारी हो सकती है। इससे पहले भी सिंधिया 30 नवंबर को भोपाल आए थे और सीएम शिवराज के साथ मुलाकात की थी। दोनों नेताओं की मुलाकात का कार्यक्रम बनने के बाद अब एक बार फिर से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि मप्र में लोकसभा चुनाव-2019 से पहले आयकर छापों के बाद मनी लांड्रिंग मामले में कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के नाम आने पर भी दोनों राजनेताओं के बीच चर्चा हो सकती है।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top