Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र की ये...एसडीएम राजनीति में करेंगी एंट्री, राजनीतिक दलों के सर्वे में नाम शामिल

मप्र की ये...एसडीएम राजनीति में करेंगी एंट्री, राजनीतिक दलों के सर्वे में नाम शामिल

मप्र की ये...एसडीएम राजनीति में करेंगी एंट्री, राजनीतिक दलों के सर्वे में नाम शामिल
X

छतरपुर/वेब डेस्क। मप्र के छतरपुर जिले के लवकुशनगर में एसडीएम (SDM) के पद पर पदस्थ निशा बांगरे अब प्रशासनिक सेवा छोड़ राजनीति में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने एक मीडिया समूह से चर्चा में इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि वे राजनीति में उतरकर वह लोगों की सेवा करना चाहती हैं।

निशा बांगरे ने कहा कि वह अपनी नौकरी से इस्तीफा देकर आगामी विधानसभा चुनाव आमला से लड़ना चाहती हैं। जनसेवा की इच्छा के चलते राजनीति में आने का निर्णय लिया है। बता दें की इसी साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) होने है। ऐसे में आमला सीट पर विभिन्न दलों द्वारा कराए गए सर्वे में एसडीएम निशा बांगरे का नाम भी शामिल है। उनका कहना है की वह उस दल से जुड़ेंगी जो उन्हें खुलकर काम करने की इजाजत देगी। मानव सेवा में किसी तरह का बंधन नहीं होना चाहिए। जिस भी क्षेत्र में यदि कोई व्यक्ति परेशान है तो उसकी मदद करना मानव धर्म है।

कौन है निशा बांगरी -

निशा बांगरे मप्र की अधिकारी है। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। प्रशासनिक सेवा में आने से पहले वह गुरुग्राम स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती थी। नौकरी में मन नहीं लगने के बाद उन्होंने सिविल सर्विस की तैयारी की। उनका चयन मप्र सिविल सेवा में हुआ।

Updated : 3 May 2023 3:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top