Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सिंधिया पहुंचे भोपाल,गुरुद्वारे में माथा टेका, मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात

सिंधिया पहुंचे भोपाल,गुरुद्वारे में माथा टेका, मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात

सिंधिया पहुंचे भोपाल,गुरुद्वारे में माथा टेका, मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात
X

भोपाल। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एयर इण्डिया की फ्लाइट से भोपाल पहुंचे। पूर्व मंत्री और विधायक तुलसी राम सिलावट एवं गोविन्द सिंह राजपूत ने उनका स्वागत किया।उन्होंने गुरुनानक जयंती के अवसर पर नादिरा बस स्टैंड स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेका। वह दोपहर करीब डेढ़ बजे मुख्यमंत्री के साथ बैठक करेंगे।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक गोविन्द सिंह को लेकर कांग्रेस में में जारी कलह को लेकर सिंधिया ने कहा की यही कांग्रेस की सच्चाई है, जो अब बाहर आ गई है। कांग्रेस की पृष्ठभूमि हमेशा से यही रही है, अब यह उजागर हो कर बाहर आ रही है। सीएम से मुलाकात और मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा की मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है, इस विषय पर चर्चा नहीं होगी। उन्होंने कहा की वह मुख्यमंत्री के साथ विकास के मुद्दों पर चर्चा करेंगे और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। सिंधिया आज दोपहर करीब 1 घंटा सीएम से मुलकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके बाद वह दिल्ली के लिए वापिस रवाना हो जायेंगे।

माना जा रहा है की इस बैठक में ज्योरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री के बीच उनके समर्थक पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट और गोविन्द सिंह को दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल किये एवं उपचुनाव में हारने वाले तीनों पूर्व मंत्रियों को भी निगम -मंडलों में स्थान दिए जाने पर चर्चा हो सकती है। बता दें की सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत ने 6 महीने का कार्यकाल पूरा होने के बाद उपचुनाव से पहले इस्तीफा दे दिया था।

Updated : 30 Nov 2020 7:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top