Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उपचुनाव के बाद सिंधिया का पहला भोपाल दौरा, हारे हुए मंत्रियों को लेकर दिया बयान

उपचुनाव के बाद सिंधिया का पहला भोपाल दौरा, हारे हुए मंत्रियों को लेकर दिया बयान

उपचुनाव के बाद सिंधिया का पहला भोपाल दौरा, हारे हुए मंत्रियों को लेकर दिया बयान
X

भोपाल। प्रदेश में संपन्न हुए उपचुनाव के बाद पहली बार राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा की मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सही समय पर फैसला करेंगे।

उन्होंने उपचुनाव में मिली जीत पर कहा की मैंने पहले ही कहा था जनता कांग्रेस को जवाब देगा, वैसा ही हुआ। जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया। उन्होंने कहा की ये जनता की जीत है मैं प्रदेश की जनता को झुक कर नमन करता हूँ। उपचुनाव में हार के बाद मंत्रियों द्वारा इस्तीफा देने और उन्हें निगम मंडल में स्थान देने के सवाल पर सिंधिया ने कहा की इस्तीफे को लेकर मंत्रियों की सीएम से चर्चा हो चुकी है। वहीँ निगम मंडल में हारे हुए मंत्रियों को एडजस्ट करने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि ये संगठन तय करेगा, जिसने मेहनत की है उसे पार्टी हमेशा आगे करती है।

सीएम के साथ बैठक में लेंगे भाग -

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ वह भोपाल पहुंचे। वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के निवास पर आयोजित होने वाली बैठक में भाग लेंगे। पूर्व सांसद कैलाश सारंग के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के घर भी जायेंगे। इसके साथ ही भाजपा के शुरू हुए प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में भी भाग ले सकते है।

Updated : 12 Oct 2021 11:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top