Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > चलती ट्रेन के पैंट्री कार में युवती से दुष्कर्म, 20 लोग गिरफ्तार

चलती ट्रेन के पैंट्री कार में युवती से दुष्कर्म, 20 लोग गिरफ्तार

चलती ट्रेन के पैंट्री कार में युवती से दुष्कर्म, 20 लोग गिरफ्तार
X

भोपाल। यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में शुक्रवार रात दिल्ली की युवती से दुष्कर्म की घटना के संबंध में जीआरपी ने पूछताछ के लिए पेंट्री कार में सवार 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

भोपाल रेलवे स्टेशन के डिप्टी मैनेजर अनिल शर्मा ने बताया कि उनके पास घटना के संबंध में कंट्रोल रूम से मैसेज आया। हम संपर्क क्रांति अटैंड करने पहुंचे तो पैंट्री कार कोच अंदर से बंद था। पेंट्री कार के कर्मचारी गेट नहीं खोल रहे थे। बाद में कोच खुलवाकर सभी को हिरासत में लिया गया है।

20 लोग गिरफ्तार

इसके अलावा 15 से 20 लोगों को रात में ही हिरासत में लिया गया। इनमें से कुछ यात्री भी थे, जो टिकट लेकर पैंट्री कार में बैठे हुए थे। उधर, इस मामले में ऑन ड्यूटी स्क्वॉड पर भी सवाल उठ रहे हैं। जीआरपी की एएसपी प्रतिमा एस मैथ्यू ने बताया कि युवती ने पैंट्री कार के स्टोर रूम में रेप की शिकायत की है। घटना की विवेचना जारी है। फिलहाल घटना का कोई चश्मदीद नहीं मिला है।

आरोपी ने की मारपीट-

पीड़ित युवती ने जीआरपी को बताया है कि वह 21 साल की है। पुरानी दिल्ली की रहने वाली है। वह 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी। वहां से शुक्रवार दोपहर 12 बजे दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी। इस ट्रेन में भीड़ थी। इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई। यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के एसी कोच में बैठ गई। तभी आरोपी आया और सीट खाली होने की बात कहकर उसे पेंट्री कार में ले गया। युवती ने जीआरपी को बताया कि घटना के समय जब उसने शोर मचाने की कोशिश की, तो आरोपी ने उसे तीन-चार थप्पड़ मारे और ट्रेन से धक्का देने की धमकी भी दी।

Updated : 14 Feb 2022 11:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top