Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > वचन भंग कर्ताओं ने फिर दिया चयनित शिक्षको को जल्दी नियुक्ति आदेश जारी करने का वचन

वचन भंग कर्ताओं ने फिर दिया चयनित शिक्षको को जल्दी नियुक्ति आदेश जारी करने का वचन

वचन भंग कर्ताओं ने फिर दिया चयनित शिक्षको को जल्दी नियुक्ति आदेश जारी करने का वचन
X

भोपाल/ श्याम चौरसिया। शिक्षा विभाग ने एक बार फिर चयनित शिक्षको को जल्दी नियुक्ति आदेश जारी करने का वचन। मगर बार बार के आश्वासनों,वायदों, वचनों से धोखा खा चुके चयनितों ने नियुक्ति पत्र जारी न होने तक आर पार की जंग का एलान करके सरकार , cm मामा और जन आशीर्वाद पर मप्र आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुसीबत बढ़ा दी।

सनद रहे कि तमाम शासकीय, विभागीय औपचारिकता पूरी कर चुके चयनित गत 02 साल से नियुक्ति आदेश की बांट जोह रहे है। चयनितों ने कोरोना काल से लेकर अभी तक दर्जनों बार मुख्यमंत्री के दरबार मे गुहार लगा चुके है।जुलाई 21 में तो शिक्षा विभाग के मंत्री और विभाग ने हर हाल में 15 अगस्त तक जवाईनिग से नवाजने का वचन दिया था। मगर अंदर खाने की माने तो सरकार और विभाग ने अभी तक इस दिशा में रत्तीभर गम्भीरता नही दिखाई। जिससे चयनित विश्वास भंग करने और वचन भंग से खफा है।

बेरोजगारी का संताप ओर त्रासदी भोग रहे सेकड़ो बेरोजगार तमाम आर्थिक,मौसमी प्रतिकूलता का सामना करके प्रदेश भर से भोपाल पहुचे। प्रदर्शन किया। जंग जारी रखने का इरादा जताया। इनकी एक ही मांग है। सरकार वचन का पालन करते हुए तुरन्त जवाईनिग कराए। ताकि स्कूलो को शिक्षको की तंगी से उभर सके।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top