Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > दिग्विजय सिंह की फेसबुक अपील पर सिंधिया समर्थक मंत्री ने किया पलटवार, कहीं ये बात

दिग्विजय सिंह की फेसबुक अपील पर सिंधिया समर्थक मंत्री ने किया पलटवार, कहीं ये बात

दिग्विजय सिंह की फेसबुक अपील पर सिंधिया समर्थक मंत्री ने किया पलटवार, कहीं ये बात
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना आपदा के साथ-साथ राजनीति भी गरमाती जा रही है। दोनों ओर से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दिनों पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया पर जनता से कांग्रेस से भाजपा में गए पूर्व विधायकों को वोट ना देने की अपील के बाद अब सिंधिया समर्थक खाद्य मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने पलटवार किया है। मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने पलटवार करते हुए कहा की जब पूर्व सीएम के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। उस समय दिग्विजय को गद्दार शब्द का मतलब नहीं पता था।

रविवार को दिग्विजय सिंह के फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा की जब खुद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। तब क्या वो गद्दार नही हुए थे। उस समय दिग्विजय सिंह मौन की रहें थे। क्या वह गद्दार शब्द की परिभाषा भूल गए थे। बतादें की दिग्विजय सिंह ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की थी। उस पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व विधायकों को गद्दार कहा था।








दरअसल रविवार को दिग्विजय सिंह के फेसबुक पोस्ट पर पलटवार करते हुए मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने कहा कि

बता दें कि गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर दिग्विजय सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा था कि चाहे आप कांग्रेस समर्थक हो या बीजेपी के इन 22 पूर्व विधायकों का हराना देश के लोकतंत्र के लिये जरूरी है । क्योंकि अगर ये जीत गए तो ये परंपरा हर पार्टी में चल पड़ेगी जनता चुनाव में वोट दे ना दे विधायक खरीदो और सरकार बनाओ। दिग्विजय सिंह ने कहा कि विधायकों की मंडी लगेगी बड़े नेता दलाल बन बैठेंगे। दिग्विजय सिंह ने जनता से अपील की थी कि अगर ये 22 बुरी तरह हार गए तो देश मे कोई भी पार्टी विधायक खरीदने को तैयार नही होगी और कोई विधायक भी बिकने को तैयार नही होगा। जिसपर अब गोविन्द सिंह राजपूत ने पलटवार किया है।

Updated : 27 May 2020 7:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top