Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा और कांग्रेस में छिड़ा वीडियो वार

भाजपा और कांग्रेस में छिड़ा वीडियो वार

भाजपा और कांग्रेस में छिड़ा वीडियो वार

भाजपा और कांग्रेस में छिड़ा वीडियो वार
X

डायर व दुर्योधन से हो रही तुलना

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस व भाजपा में चुनावी तैयारियों के बीच अब चुनावी मुद्दों की जंग के बीच वीडियो वार भी शुरू हो गया है। इन वीडियो में एक-दूसरे दल के नेताओं को की तुलना जनरल डायर और दुर्योधन के रूप में की जा रही है। इस समय सोशल मीडिया में ऐसे दो वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो इन दिनों देशभर में खूब देखे जा रहे हैं।

पहले वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को किसान पुत्र बताया गया है। व इसमें दुश्मनों के साथ फिल्मी अंदाज में मारपीट रहे हैं। इसमें प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ, कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया और सांसद दिग्विजय सिंह को विलेन के रूप में प्रदर्शित किया गया है उधर, यह वीडियो वायरल होने से कुछ घंटे बाद दूसरा वीडियो जारी हुआ, जिसमें जलियांवाला बाग हत्याकांड जैसा सीन है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जनरल डायर के रूप में प्रदर्शित किया गया है। दोनों वीडियो राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों ने वायरल किए हैं, लेकिन दोनों पार्टियां इसकी जिम्मेदारी लेने से किनारा कर रही हैं।

पार्टी ऐसे वीडियो के खिलाफ है

भाजपा आईटी सेल के प्रदेश संयोजक शिवराज डाबी का कहना है कि नेताओं के चेहरे लगाकर वीडियो बनाने का प्रचलन अभी तेजी से बढ़ा है। वास्तव में ये कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं या समर्थकों का काम हो सकता है। पार्टी ऐसे वीडियो के खिलाफ है, जिनसे किसी की मानहानि होती हो या छवि खराब होती है।

Updated : 2018-06-09T20:59:11+05:30
Tags:    

Vikas Yadav

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top