Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > राहुल गांधी की सभा में लगा भाजपा उम्मीदवार का पोस्टर, मुख्यमंत्री ने कसा तंज

राहुल गांधी की सभा में लगा भाजपा उम्मीदवार का पोस्टर, मुख्यमंत्री ने कसा तंज

राहुल गांधी की सभा में लगा भाजपा उम्मीदवार का पोस्टर, मुख्यमंत्री ने कसा तंज
X

भोपाल। मप्र के मण्डला में सोमवार की राहुल गांधी की जनसभा है। उससे पहले उनके मंच पर लगी भाजपा प्रत्याशी की तस्वीर वाले पोस्टर का सियासत तेज हो गई है। इस पूरे सियासी घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस पर तंज कसा है और कहा है कि चुनाव को लेकर कांग्रेस गंभीर नहीं ले रही है। ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस चुनाव से पहले ही हार मान चुकी है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि कांग्रेस, अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं का मजाक बनवा रही है। इससे समझ आता है कि कांग्रेस कितनी गंभीर है। जिस पार्टी के मंच से उनके प्रत्याशी का फोटो लगना चाहिए, वहां उनकी फोटो के बजाय भाजपा के प्रत्याशी का फोटो लगा रहे हैं। मण्डला में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का कांग्रेस के मंच से फ़ोटो लगा रहे हैं, बाद में जब कांग्रेस को ध्यान में आया तो उसे कागज से दबा रहे। उन्होंने कहा कि ऐसी गलतियां या तो वो जानबूझकर कर रहे हैं या फिर दिखा रहे हैं कि वो कितना गम्भीर है।

बता दें कि इस पोस्टर में केंद्रीय राज्य मंत्री और मंडला से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की भी तस्वीर लगी थी। जब इस पोस्टर की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो आनन-फानन में कुलस्ते की तस्वीर को हटाया गया।

Updated : 13 April 2024 12:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top