Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का दामन

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का दामन

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का दामन
X

भोपाल। प्रदेश में उपचुनाव से पहले दल-बदल का दौर लगातार जारी है। आगामी उपचुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। पूर्व भाजपा विधायक पारुल साहू ने आज अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश में शामिल हुई। इनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा रहा है और आज इनकी घर वापसी हुई है।

प्रदेश के भविष्य का चुनाव -

पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे कहा की आज जो प्रदेश की तस्वीर है, सब जानते हैं कि किस प्रकार कलाकारी से, झूठी घोषणाओं से प्रदेश की जनता को भाजपा द्वारा गुमराह करने का काम जारी है। शिवराज जी तो अपनी जेब में नारियल रख कर चलते हैं, जहां मौका मिलता है फोड़ देते हैं और घोषणाएँ कर देते हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव उपचुनाव नहीं है, यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। इसका परिणाम प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेगा।

भाजपा पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा आज देश का नाम बिकाऊ राजनीति के लिये जाना जाने लगा है। मुझे शर्म आती है जब देश में प्रदेश का नाम बिकाऊ राजनीति के लिए कहा जाता है लेकिन भाजपा यह समझ ले कि कुछ नेता बिक ज़रूर सकते हैं, पर प्रदेश के ईमानदार मतदाताओं के ईमान को भाजपा कभी खऱीद नहीं सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सविधान और प्रजातंत्र के साथ खिलवाड़ किया है। इसका फैसला जनता इस उपचुनाव में करेगी।

अहंकार और डर के खिलाफ लड़ाई लड़ रही

इस अवसर पर पारुल साहू ने कहा कि मैं आज सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर अहंकार और डर के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हूं। आज मेरी घर वापसी हुई है और मैं अपने परिवार में वापस आयी हूँ, इसकी मुझे बेहद खुशी है।


Updated : 13 April 2024 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top