Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में लग सकता है नाईट कर्फ्यू, सरकार कर रही विचार : मंत्री विश्वास सारंग

मप्र में लग सकता है नाईट कर्फ्यू, सरकार कर रही विचार : मंत्री विश्वास सारंग

मप्र में लग सकता है नाईट कर्फ्यू, सरकार कर रही विचार : मंत्री विश्वास सारंग
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे है। इंदौर और भोपाल में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार एक बार फिर सख्ती बरतने की तैयारी में है। इस बीच प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है।

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कोरोना संक्रमण के मामले और नाइट कर्फ्यू को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री सारंग ने कहा कि सरकार नाइट कर्फ्यू के बारे में विचार कर रही है। इस पर निर्णय सीएम के साथ आज शाम को होने वाली बैठक में लिया जाएगा। हमला लक्ष्य है कि हम संक्रमण को अब आगे नहीं बढऩे देंगे। जनता से अपील है कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाएं।

कांग्रेस नेताओं को दी चुनौती -

इस दौरान मंत्री सारंग ने कांग्रेस नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि यदि सही मायने में आप महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं और उनका सम्मान करते हैं तो विधानसभा में लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के विरोध में कांग्रेस हमारा साथ दें और विधेयक के पक्ष में हमारा समर्थन करें। कमलनाथ सदन में बोले कि वह इस कानून का समर्थन करते हैं और लव जिहाद का विरोध करते हैं। कांग्रेस पार्टी का स्टैंड इस पर स्पष्ट होना चाहिए।

दिग्विजय सिंह पर कसा तंज-

वहीं दिग्विजय सिंह के किसान सम्मेलन पर तंज कसते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि उनको किसानों का समर्थन तो नहीं मिल रहा है बल्कि उनका बहिष्कार हो रहा है। वह अपनी राजनीतिक जगह को तलाशने के लिए इधर-उधर घूम रहे है। उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने तय कर दिया है कि उनका दखल मध्यप्रदेश में नहीं होगा।

Updated : 7 March 2021 10:39 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top