Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर तंज, कहा- कॉमेडी शो कराने के लिए राहुल गांधी को बुलाए

नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर तंज, कहा- कॉमेडी शो कराने के लिए राहुल गांधी को बुलाए

नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर तंज, कहा- कॉमेडी शो कराने के लिए राहुल गांधी को बुलाए
X

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले विवादास्पद हास्य कलाकार कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी को भोपाल में कामेडी शो करने का निमंत्रण दिया था। प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले को लेकर दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह को कामेडी शो ही करवाना है उन लोगों को बुला लेते जो आलू से सोना बनाते हैं।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों कुछ हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद विवादास्पद कलाकार कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी के बेंगलुरु में आयोजित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद दिग्विजय सिंह सोमवार को ट्वीट कर दोनों कलाकारों को भोपाल में कार्यक्रम करने के लिए आमंत्रित किया था। साथ ही कहा था कि कार्यक्रम की पूरी जिम्मेदारी मेरी होगी।

गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि यदि उन्हें (दिग्विजय सिंह) को हास्य कार्यक्रम कराना ही है तो आलू से सोना बनाने और छाती में पीठ से घुरा घोंपने वाले को बुला लें। उन्होंने कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाला कोई शो होगा तो उसका स्थान जेल होगा। किसी को किसी की भावनाओं से खेलने की अनुमति नहीं होगी।

गृहमंत्री डा. मिश्रा ने राहुल गांधी के जयपुर में हिंदू और हिंदुत्व को लेकर दिए बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस हमेशा विभाजनकारी राजनीति करती है। अब वे हिंदू और हिंदुत्व में विभाजन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चाचा-ताऊ को इटली में अंकल कहते होंगे, लेकिन हमारे यहां सभी शाब्दिक अर्थों के लिए अलग-अलग व्यवस्था है। वे उन्हें हिंदुत्ववादी कह रहे हैं जो राम मंदिर बनवा रहे हैं। काशी में कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अनुच्छेद 370 हटवा रहे हैं। राहुल गांधी इस विभाजनकारी राजनीति को बंद करें। आज देश की जनता आपको और आपकी पार्टी को अच्छी तरह से समझकर खारिज कर चुकी है।

Updated : 17 Dec 2021 7:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top