Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मध्यप्रदेश में कानून का राज है, जो लापरवाही करेगा, उसे नाप दिया जाएगा : मंत्री मिश्रा

मध्यप्रदेश में कानून का राज है, जो लापरवाही करेगा, उसे नाप दिया जाएगा : मंत्री मिश्रा

मध्यप्रदेश में कानून का राज है, जो लापरवाही करेगा, उसे नाप दिया जाएगा : मंत्री मिश्रा
X

भोपाल। गुना में किसान परिवार के साथ हुई घटना के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के एक्शन के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बडा बयान सामने आया है। गृहमंत्री ने कहा कि ये मध्यप्रदेश है यहां कानून का राज है। पुलिस कानून का पालन कराएगी नहीं तो जो पालन नहीं करेगा जेल भेज देगी।

मंत्री मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं। घटना क्यों हुई, कैसे हुई और इसके पीछे कौन दोषी है, इन सब बातों की जल्द रिपोर्ट देने के लिए एक टीम भोपाल से गुना रवाना कर दी गई है। मंत्री ने कहा हमारे प्रदेश की गरीब जनता को जो तत्व चिटफंड के नाम पर ठगते हैं, उनको आगाह करता हूं कि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं। पूरे राज्य में जगह-जगह कैंप लगाकर लोगों की शिकायतें सुनेंगे और ऐसे तत्वों को चिन्हित करके सख्त कार्रवाई करेंगे।

मंत्री मिश्रा ने कमलनाथ के जंगलराज वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा की मलनाथ जी की सरकार में दो बच्चे सतना से अपह्त हुए। उनकी डेड बॉडी ही मिली। उनके समय यहां अपराधी पकड़े नहीं जाते थे। बल्कि संरक्षण दिया जाता था। यहां तो कार्रवाई होती है। कोई कितना भी बड़ा अफसर हो अगर लापरवाही करेगा तो नाप दिया जाएगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट पर कहा" चलिए सिंधिया भी बीजेपी के नेता है, जब वो पहले चिट्ठी लिखते तब भी ये हरकत में नहीं आते थे "







Updated : 19 July 2020 1:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top