Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रशांत किशोर पर मिश्रा का पलटवार, कहा- बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

प्रशांत किशोर पर मिश्रा का पलटवार, कहा- बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा

प्रशांत किशोर पर मिश्रा का पलटवार, कहा- बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा
X

भोपाल। तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को डबल डिजिट तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। उनके इस दावे पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रशांतजी थोड़ा धैर्य रखें, भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतकर बंगाल में सुशासन और विकास लाएगी।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सोमवार को ट्वीट किया है- 'बड़े बड़ाई ना करें, बड़े न बोलें बोल। रहिमन हीरा कब कहे, लाख टका मेरो मोल।' उन्होंने आगे कहा है- 'प्रशांतजी, थोड़ा धैर्य रखिए। भाजपा की रैलियों में उमड़ रहे जनसैलाब से आपका व्यथित होना स्वाभाविक है। भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतकर वहां सुशासन और विकास लाएगी।'

उल्लेखनीय है कि प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट किया था कि- 'भाजपा समर्थक कुछ मीडिया वाले इस तरह का माहौल बना रहे हैं जैसे पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनने वाली है। लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। भाजपा पश्चिम बंगाल में डबल डिजिट क्रॉस करने के लिए संघर्ष करेगी। जो लोग भी इस ट्वीट को पढ़ें, वे इसे सेव कर लें। अगर भाजपा दहाई अंकों से बेहतर करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।' मप्र के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसी ट्वीट का जवाब दिया है।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top