Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ के ट्वीट पर गृहमंत्री मिश्रा का पलटवार, कहा - चिंता ट्विटर तक सीमित

कमलनाथ के ट्वीट पर गृहमंत्री मिश्रा का पलटवार, कहा - चिंता ट्विटर तक सीमित

कमलनाथ के ट्वीट पर गृहमंत्री मिश्रा का पलटवार, कहा - चिंता ट्विटर तक सीमित
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब नियंत्रण में आ चुकी है। जिसे देखते हुए सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया को बढ़ाते हुए आज बाजार और रेस्टोरेंट शत-प्रतिशत और सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खोल दिए है। अनलॉक की इस प्रक्रिया पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया के माध्यम से चिंता जताई है। वहीं, गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी चिंताएं सिर्फ ट्विटर तक सीमित हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को ट्वीट किया है कि आज से प्रदेश में बाजार और रेस्टोरेंट अपनी पूरी क्षमता से खुल रहे हैं। सिनेमाघर भी खुलने वाले हैं। लेकिन ध्यान रखिए सिर्फ 5.2% आबादी को ही वैक्सीन के दोनों डोज लगे हैं। सरकार का संदेश साफ है कि लोग अपने जीवन की रक्षा स्वयं करें? इसलिए अपना और अपने परिवार का ख़याल रखिए।

ट्वीटर तक सीमित -

इस पर गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोरोना आपदा को लेकर कमलनाथ जी की सभी चिंताएं सिर्फ ट्वीटर तक ही सीमित हैं। यदि वे हकीकत में चिंतित हैं तो जनता के बीच क्यों नहीं जाते?

भविष्य चेक -

हालांकि, कमलनाथ ने अन्य मामलों को लेकर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा फैक्ट चेक के लिये लान्च की गई वेबसाइट को लेकर ट्वीट किया है कि जो सरकार दिनभर झूठ बोलती है, मौतों के आँकड़े छिपाती है, हवा-हवाई घोषणायें करती है…उसने फैक्ट चेक के लिये वेबसाइट लॉन्च की है। शिवराज जी, "फैक्ट" तो जनता को मालूम है, आप अपनी सरकार का भविष्य "चेक" करिये।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top