Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नरोत्तम मिश्रा का तंज - कमलनाथ जी को नारियल और हवन-पूजन से इतना परहेज क्यों

नरोत्तम मिश्रा का तंज - कमलनाथ जी को नारियल और हवन-पूजन से इतना परहेज क्यों

नरोत्तम मिश्रा का तंज - कमलनाथ जी को नारियल और हवन-पूजन से इतना परहेज क्यों
X

भोपाल प्रदेश में उपचुनाव के नजदीक आने के साथ ही राजनैतिक बयान बाजी तेज हो गई है। दोनों हो दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। इसी बीच प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कैसा है। उन्होंने कमलनाथ के उस बयान पर तंज कसा है। जिसमें उन्होंने कहा था की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह दोनों हाथों में नारियल लेकर चल रहे हैं।

कमलनाथ के इस बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा की कि पौराणिक ग्रंथों को उठाकर देखा जाए तो आसुरी शक्तियों को पूजन सामग्री से डर लगता था और कमलनाथ का भय भी कुछ ऐसा ही प्रतीत होता है।उन्होने आगे कहा की कांग्रेस नेताओं के हाथ में ट्रांसफर और पोस्टिंग का फरमान और दिल में जैकलीन सलमान बसे हैं तो उन्हें विकास कार्यों की याद ही कैसे आएगी। कमलनाथ जी को नारियल और हवन-पूजन सामग्री से इतना परहेज क्यों है। क्या उन्हें नहीं मालूम कि इससे असुरी शक्तियां दूर होती हैं। हम भारतीय संस्कृति के उपासक हैं और हमें इसका अनुसरण करने में कोई परहेज नहीं है।

उन्होंने राहुल गाँधी के किसान आंदोलन पर तंज कस्ते हुए कहा - पहली बार ब्रांडेड जूते कपङे और बिसलरी की बोतल और सोफा कम ट्रैक्टर के साथ कोई किसान निकला है जिसे शायद यह भी नहीं पता कि आलू जमीन में लगता है या पेड़ पर ।

Updated : 12 Oct 2021 11:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top