Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय सिंह पर तंज, कहा- "वे कांग्रेस के लिए दीमक की तरह"

नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय सिंह पर तंज, कहा- "वे कांग्रेस के लिए दीमक की तरह"

नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय सिंह पर तंज, कहा- वे कांग्रेस के लिए दीमक की तरह
X

भोपाल। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस के खिलाफ दिए बयान पर भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा नेताओं की मामले पर बयानबाजी तेज हो चुकी है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी तुलना दीमक से की है।

मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस को दीमक बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस देश के लिए दीमक की तरह है और दिग्विजय कांग्रेस के लिए दीमक हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जर्जर स्थिति इसका जीवंत उदाहरण है। उन्होंने कहा कि दीमक की तरह ये लोग देश को और दिग्विजय कांग्रेस को चाट रहे हैं।

जावेद अख्तर को दी हिदायत -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर गीतकार जावेद अख्तर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें हिदायत दे डाली। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जावेद अख्तर देश में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी घटनाओं पर खामोशी रखते रहे हैं और प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा चूक पर आपकी निंदनीय टिप्पणी टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल वाली मानसिकता प्रदर्शित करती है। आप कला जगत से हैं, इसलिए कला करें, कलाकारी नहीं।

Updated : 11 Jan 2022 3:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top