Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस आपदा की घड़ी में राजनीति कर रही है : नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस आपदा की घड़ी में राजनीति कर रही है : नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस आपदा की घड़ी में राजनीति कर रही है : नरोत्तम मिश्रा
X

भोपाल। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी हम संतोषजनक स्थिति में है, प्रदेश में 2 हज़ार पेसेंट कम आये हैं। इसके अलावा ऑक्सीजन की कमी को लेकर भी गृहमंत्री का कहना है कि ऑक्सीजन के क्षेत्र में हम सरप्लस है, हमारे मुख्यमंत्री इस समय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री से लगातर बात कर रहे हैं और उन्हें हर स्थिति से अवगत करा रहे हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के वैक्सीन अभियान को लेकर किए गए ट्वीट पर पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल और सोनिया गांधी भी कभी वैक्सीन लगवाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो डाल दें। कांग्रेस के लोग कभी कहते हैं वैक्सीन में सुअर की चर्बी है, कभी कहते हैं भाजपा का वैक्सीन है, कभी कहते हैं मोदी वैक्सीन लगवाए। कांग्रेस आपदा की घड़ी में राजनीतिक कर रही है।

सभी को लगेगी वैक्सीन

इस दौरान गृहमंत्री मिश्रा ने एक मई से 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को लगने वाली वैक्सीनेशन कार्यक्रम स्थगित होने कि 18 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को वैक्सीन लगेगा। हम नहीं चाहते कि कोई भी सेंटरों में वैक्सीन लगवाने आए लोगों की भीड़ लगे। वैक्सीनेशन सेंटर बन जाए, वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में आ जाए, वैक्सीनेशन के बीच में लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

नंदीग्राम के लोगों ने दीदी को अप्रैल फूल बना दिया

बंगाल चुनाव पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल में हमारे पास खोने को क्या था, हम तो 3 सीट वाले थे। आज बंगाल में हमारा वोट बैंक बढ़ कर 125 प्रतिशत हुआ है, जो कि अपने आप में रिकार्ड है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीरो पर है, कम्युनिस्ट पार्टी ने 32 साल सरकार चलाई डबल जीरो पर है। वही ममता बनर्जी पर चुटकी लेते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नंदीग्राम के लोगों ने ममता दीदी को अप्रैल फूल बना दिया। उन्होंने बंगाल में जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Updated : 2 May 2021 9:06 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top