Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ अब मासिक, त्रिमाही और फिर वार्षिक हो जाएंगे : नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ अब मासिक, त्रिमाही और फिर वार्षिक हो जाएंगे : नरोत्तम मिश्रा

कमलनाथ अब मासिक, त्रिमाही और फिर वार्षिक हो जाएंगे : नरोत्तम मिश्रा
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संकट की दूसरी लहर शुरू हो गई है। कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार सभी प्रकार के प्रयास कर रही है। सरकार लॉकडाउन लगाने से लगाने से सरकार पहले ही इंकार कर चुकी है। अब गृहमंत्री डॉ मिश्रा का कोरोना संकट को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

गृहमंत्री मिश्रा ने आज मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की सरकार कोरोना से पूरी ताकत से लड़ रहे हैं, सब सुविधा निशुल्क हैं। उन्होंने बताया कि छोटे कंटेन्मेंट क्षेत्र बनाये जा रहे हैं, पेशेंट मिलने पर इलाके में आवाजाही बंद होगी। भोपाल और इंदौर में सख्ती से पालन होगा, कंटेन्मेंट ज़ोन बनेंगे।

कांग्रेस पर साधा निशाना -

कमलनाथ और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कमलनाथ अब मासिक, त्रिमाहि और फिर वार्षिक हो जाएंगे। 60 हजार से ज्यादा वोटों से कांग्रेस के लोग हारे हैं, कांग्रेस भ्रम की स्थिति में है। वहीं किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि,कांग्रेस किसानों को गुमराह करने का काम कर रही है। देश इन्हें समझ चुका है, किसान आन्दोलन स्पोंसर्ड है। एमपी, राजस्थान, पंजाब में किसानों को कांग्रेस ने धोखा दिया है। मोदी सरकार का निर्णय किसानों के हित में क्रांतिकारी है।

अहम मुद्दों पर सीएम और पीएम की मुलाकात -

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाक़ात से जुड़े सवाल पर कहा की कि जनता ने भारी बहुमत से जिताया है, इसलिए हमारी जिम्मेदारी बहुत बढ़ जाती है। प्रदेश के अहम मसलों पर आज सीएम और पीएम की मुलाकात है।








Updated : 12 Oct 2021 11:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top