Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नकुलनाथ के वायरल वीडियो पर गृहमंत्री मिश्रा का तंज

नकुलनाथ के वायरल वीडियो पर गृहमंत्री मिश्रा का तंज

नकुलनाथ के वायरल वीडियो पर गृहमंत्री मिश्रा का तंज
X

भोपाल। प्रदेश में जारी कोरोना संकट के बीच सियासत भी दिनों दिन गर्माती जा रही है। छिंदवाड़ा सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल बढ़ गई है। इस वायरल हो रहें वीडियो को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की कार्यशैली पर तंज कसा है।उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की " कांग्रेस में नेतृत्व के सवाल पर हमेशा परिवारवाद हावी रहा है। अब वही खींचतान प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर चल रही है। जो साफ नजर आ रहा है। प्रदेश में अब युवाओं का नेतृत्व जहां नकुलनाथ करेंगे, वहीं बुजुर्गों का नेतृत्व कमलनाथ के हाथ होगा। बाकी सारी कांग्रेस अनाथ रहेगी।" गृहमंत्री ने कहा की कांग्रेस में परिवारवाद शुरू से हावी रहा है, जैसी झलक प्रदेश कांग्रेस में देखने को मिल रही है।

मुख्यमंत्री के संक्रमित होने के बाद भी वर्चुअल मीटिंग पर उठ रहें सवालों का जवाब देते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा की कोरोना काल में बहुत सी नई चीजें हो रही है।इसलिए वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग भी कोई अचंभित होने वाली बात नहीं है। हम इस मीटिंग के जरिए प्रदेश एवं जनता के भले के लिए कार्य करने को लेकर प्रतिबद्ध है।

गृहमंत्री ने कोरोना आपदा से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण सिर्फ भारत या मध्यप्रदेश नहीं पूरे विश्व भर में एक बार फिर अपनी पिक पर पहुंच गया है। सरकार तथा प्रशासन स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए पूरी तरह से सजग एवं सचेत हैं। वहीं उन्होंने उम्मीद जताई है कि लॉकडाउन से संक्रमण की रफ्तार में कमी आएगी। उन्होंने आगे कहा की जेल के अंदर जो कैदी आएंगे अब उनका पहले कोरोना टेस्ट किया जाएगा रिपोर्ट आने के बाद उन्हें बैरक में लिया जाएगा और तब तक उन्हें जेल के अंदर क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही रखने की व्यवस्था की जाएगी।

चंबल एक्सप्रेस के मुद्दे पर उन्होंने कहा की चम्बल एक्सप्रेस वे को जल्द से जल्द मूर्तरूप में देने के लिए मप्र सरकार प्रतिबद्ध है। यह महत्वाकांक्षी परियोजना ग्वालियर- चम्बल क्षेत्र के सामाजिक - आर्थिक विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने बताया की प्रदेश के जिन जिलों में अभी महिला थाने नहीं है, वहां अलग थाने खोलने पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है। सरकार इस संबंध में जल्द ही निर्णय लेगी।




Updated : 27 July 2020 8:16 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top