Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मॉडलिंग सिखाने के नाम पर युवती से मुस्लिम युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मॉडलिंग सिखाने के नाम पर युवती से मुस्लिम युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मॉडलिंग सिखाने के नाम पर युवती से मुस्लिम युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
X

भोपाल। बॉलीवुड की मॉडलिंग की दुनिया में काम दिलाने का झांसा देकर युवकों द्वारा एक मॉडल के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में एक युवतीने अपने दोस्तों पर मॉडलिंग में करियर बनाने के बहाने शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। लिस ने मामले में मुख्य आरोपी समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है।

बैरागढ़ थाना प्रभारी डीपी सिंह के अनुसार 25 नवंबर को युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें पीड़िता का बचपन का दोस्त शुभम अतले (19) और उसका मॉडलिंग गुरु जुनैद खान (19) शामिल है। दोनों आरोपित जहांगीराबाद और देवनगर जिले रायसेन के मूल निवासी।पीड़िता ने बताया की वह अपने दोस्त शुभम उर्फ कृष्णा को काफी सालों से जानती है, उसे नौकरी जरूरत थी तो शुभम से मदद मांगी। शुभम ने अपने दोस्तमॉडलिंग गुरु जुनैद उर्फ जेन निवासी जहांगीराबाद से मिलवाया। माडलिंग के गुप्त टिप्स सिखाने के नाम पर पीड़िता को जुनैद खान अपने साथ कई जगहों पर लेकर घूमने-फिरने लगा। इसी बीच जुनैद खान द्वारा पीडिता के साथ स्थान बदल बदल कर कई बार दुष्कर्म किया गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी।

पीड़िता द्वारा नौकरी का दबाव बनाने पर आरोपित ने युवती को धमकी दी की यदि अगर उसने आपबीती किसी के साथ साझा की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।पुलिस ने आईपीसी की धारा 376,376 (2) एन, 354,354-डी, 120-बी और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपित शहर से भागने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने एक टीम गठित कर रविवार देर शाम प्रभात चौक बस स्टैंड से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Updated : 28 Nov 2022 1:54 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top