Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, कहा- खराबी इंजन में है और यह डिब्बा बदल रहे है

गृहमंत्री मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, कहा- खराबी इंजन में है और यह डिब्बा बदल रहे है

गृहमंत्री मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, कहा- खराबी इंजन में है और यह डिब्बा बदल रहे है
X

भोपाल। जैसे-जैसे मप्र विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। कांग्रेस की अंदरूनी कलह दिखने लगी है। कांग्रेस पार्टी ने महिला कांग्रेस कार्यकारिणी भंग कर दी है और अध्यक्ष अर्चना जायसवाल को पद से हटा दिया है। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है। महिला कांग्रेस कार्यकारिणी भंग किए जाने पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि खराबी इंजन में है और यह डिब्बा बदलने में लगे हुए है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग होने के मामले में तंज कसते हुए कहा कि खराबी इंजन में है और यह डब्बे बदलने लगते हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के अध्यक्ष रहते हुए उनके कार्यकाल में आधी कांग्रेस घर बैठ गई। 30 सिटिंग विधयाक पार्टी छोड़ कर चले गए। वैसे यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है, पर अर्चना जायसवाल का कसूर क्या था ये तो बताना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी एकमात्र पार्टी है-

वहीं भाजपा की आयोजित होने वाली बैठक को लेकर मंत्री मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र पार्टी है, बाकी तो सब परिवार है। भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का सिलसिला सतत चलता रहता है और शाम को एक बैठक है जिसमें संगठनात्मक चर्चा होनी है। वहीं महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के मामले में विपक्ष के विरोध पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन्हें दाऊद से है, प्यार वह नवाब पर करेंगे ऐतबार।

कबाड़ी कैसे बना नवाब -

स्वाभाविक बात है पर यह तो बताना चाहिए कि एक कबाड़ का व्यवसाय करने वाला नवाब कैसे बन गया। यह बात देश की जनता जानना चाहती है और टाइमिंग पर सवाल खड़े करने वालो से मैं कहना चाहता हूं कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार है देश की सुरक्षा के मामले में कोई समझौता नहीं किया। हॉटस्टार के जितने भी लोग हैं जो दाऊद के समर्थक हैं उन पर कार्यवाही होनी चाहिए।

Updated : 2 March 2022 11:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top