Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > शराब माफिया को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा : गृह मंत्री मिश्रा

शराब माफिया को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा : गृह मंत्री मिश्रा

शराब माफिया को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा : गृह मंत्री मिश्रा
X

भोपाल। मंदसौर जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर सरकार सख्त है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में शराब माफिया को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। मंदसौर, इंदौर में मामला सामने आते ही प्रशासन ने आरोपियों के अवैध ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया है। सरकार शराब के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने उत्तर प्रदेश की तर्ज पर कठोर कानून बना रही है।

मीडिया से बातचीत करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास उठाकर देख लीजिए , जुमलों की कतार मिलेगी। कांग्रेस ने 'इंदिरा लाओ गरीबी हटाओ' का नारा खूब लगाया। लेकिन देश से कांग्रेस के राज्य में एक बार भी गरीबी नहीं हटी, गरीब जरूर हटा दिए। कांग्रेस की इसी तरह आज भी जुमलेबाजी जारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ पर आधारित पार्टी है। यही वजह है कि पंजाब,राजस्थान व छत्तीसगढ़ में उसकी सरकारों में अंतर्कलह मची है। दरअसल कांग्रेस हाईकमान अपना दखल बनाए रखने के लिए हर राज्य में पेंच फंसा देता है। उसे राजस्थान में सचिन पायलट और छत्तीसगढ़ में टीएस सिंहदेव से किया वादा निभाना चाहिए।

कांग्रेस में हमेशा से परिवार का पेट भरने की चिंता -

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के अंदर की समस्या कांग्रेस के लोग भी अच्छे से जानते हैं ,लेकिन बताते नहीं हैं। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल यदि अपने दामाद को ऑब्लाइज कर रहे हैं,तो यह कोई नई बात नहीं है। यह कांग्रेस की पुरानी और शीर्ष से चलने वाली परंपरा है। सच यह है कि कांग्रेस में हमेशा से परिवार का पेट भरने की चिंता की जाती है, गरीब का नहीं।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top