Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > समय -समय पर बदलेगी कोरोना की गाइडलाइन : नरोत्तम मिश्रा

समय -समय पर बदलेगी कोरोना की गाइडलाइन : नरोत्तम मिश्रा

समय -समय पर बदलेगी कोरोना की गाइडलाइन : नरोत्तम मिश्रा
X

भोपाल। प्रदेश में गौ संरक्षण और गौ संवर्धन के लिए सरकार ने गौ कैबिनेट का गठन किया है। जिसकी पहली बैठक भी संपन्न हो चुकी है। अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गौ कैबिनेट को को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा की हम गाय पर टैक्स नहीं लगा रहे हैं। हमारे यहां एक परंपरा प्रकृति की व्यवस्था है, वो व्यवस्था इस तरह है कि अगर घर में पहली रोटी बनती है तो गाय की बनती है और जो आखिरी रोटी बनती है वो कुत्ते की। आज भी हमारे यहां एक बड़ी आबादी इस परंपरा का निर्वाह करती है उसे गौ ग्रास कहते हैं। मंत्री मिश्रा ने कहा कि अभी उसका निर्णय नहीं हुआ है, उस दिशा में आगे बढऩे की सिर्फ बात हुई है। टैक्स गाय के ऊपर लगा है ये कहना ठीक नहीं है। इस दौरान राजस्थान में गायों की मौत पर गृह मंत्री मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का अलग- अलग जगह अलग -अलग स्टैंड रहता है, इसलिए अब उनको लोग छोड़ते जा रहे हैं।

कोरोना की बदलेगी गाइडलाइन

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में लगाए गए कर्फ्यू के सवाल पर कहा अभी उन स्थानों पर कर्फ्यू है जहां संक्रमण की संख्या अधिक है। गाइडलाइंस अवश्यकता अनुसार समय समय पर बदली जायेगी। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में बेड के साथ साथ आईसीयू भी हैं। किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है इसलिए कोई भ्रम न फैले।









Updated : 12 Oct 2021 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top