Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने प्रियंका गांधी को दिया जवाब, कहा- ये महिलाओं की गरिमा के खिलाफ

गृहमंत्री मिश्रा ने प्रियंका गांधी को दिया जवाब, कहा- ये महिलाओं की गरिमा के खिलाफ

गृहमंत्री मिश्रा ने प्रियंका गांधी को दिया जवाब, कहा- ये महिलाओं की गरिमा के खिलाफ
X

भोपाल। कर्नाटक में हिजाब को लेकर मचे घमासान के बाद देश भर में इसे लेकर खूब विवाद हो रहा है। मप्र में भी हिजाब का मुद्दा जोर शोर से गर्माया हुआ है। राजनीतिक दलों के नेता हिजाब को लेकर खूब बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हिजाब को लेकर ट्वीट कर किया था। प्रियंका के ट्वीट पर मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है और उनके बयान को महिलाओं की गरिमा और शालीनता के खिलाफ बताया है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरूवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस जानबूझकर हिजाब जैसे संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति कर रही है। उन्होंने प्रियंका वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बात सिर को ढकने वाले वस्त्र की हो रही थी, माननीय प्रियंका जी अंतरवस्त्रों की बात करने लगी। एक महिला के मुंह से इस तरह की बात शोभा नहीं देती। प्रियंका जी आपका जो बयान है यह महिलाओं की गरिमा और शालीनता के प्रतिकूल है। ऐसी मेरी मान्यता है। गृहमंत्री ने कहा कि मेरी सभी से प्रार्थना है कि ऐसे संवेदनशील विषय पर सोशल मीडिया पर मर्यादा का पालन करें और समाज के सभी वर्गो और हितों का ध्यान रखें। कांग्रेस का तो यह हाल है कि इस तरह के विषयों को कांग्रेस जिंदा रखना चाहती है ताकि कांग्रेस बनी रहे यदि संवेदनशील विषय आए उसमें राजनीति ना की जाए।

बता दें कि एक दिन पहले कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने हिजाब का समर्थन करते हुए ट्वीट कर कहा था कि बिकनी पहनना, घूंघट करना, जिंस पहनना या हिजाब किसी महिला को क्या पहनना है इसका फैसला करने का अधिकार उसका है।

Updated : 11 Feb 2022 7:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top