Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ को बताया पेगासस का सेल्स पर्सन

गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ को बताया पेगासस का सेल्स पर्सन

गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ को बताया पेगासस का सेल्स पर्सन
X

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पेगासस जासूसी मामले को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा था। इसको लेकर प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ जी ने जिस तरह पेगासस की खूबियों के बारे में बताया, वैसा या तो एक सेल्स पर्सन ही बता सकता है या फिर उपयोगकर्ता।

गृह मंत्री डा. मिश्रा ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा है कि कमलनाथ ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पेगासस सॉफ्टवेयर की खूबियों के बारे में जिस ढंग से वर्णन किया है, वैसा सिर्फ दो ही लोग बता सकते हैं। एक तो कंपनी का सेल्स पर्सन और दूसरा वह जिसने खुद इसका उपयोग किया हो या कराया हो।

उन्होंने आगे लिखा है कि कमलनाथ कह रहे हैं पेगासस सिर्फ सरकारों को ही बेचा जाता है। उसकी मंजूरी एक टेक्निकल कमेटी देती है। इसकी सारी औपचारिकताएं पूरी करके ही हासिल किया जा सकता है। गृह मंत्री डा. मिश्रा ने आगे कहा है कि इस दावे के बाद कमलनाथ को यह भी बता देना चाहिए कि कांग्रेस सत्ता में रहते हुए जासूसी के लिए इस तरह के सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करा चुकी है। अन्यथा इस मुद्दे पर अनावश्यक भ्रम फैलाना छोड़ें।

Updated : 12 Oct 2021 10:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top