Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा का शशि थरूर पर तंज, कहा- मैडम वाड्रा को सोचना चाहिए

गृहमंत्री मिश्रा का शशि थरूर पर तंज, कहा- मैडम वाड्रा को सोचना चाहिए

गृहमंत्री मिश्रा का शशि थरूर पर तंज, कहा- मैडम वाड्रा को सोचना चाहिए
X

भोपाल। कांग्रेस नेता शशि थरूर के महिला सांसदों के संग सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। मप्र के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा पर पलटवार करते हुए कहा है कि मैडम वाड्रा को अपनी पार्टी के लोगों पर ध्यान देना चाहिए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'लडक़ी हूं, लड़ सकती हूं' कहने वाली मैडम वाड्रा को शशि थरूर जी के सेल्फी वाले बयान पर विचार करना चाहिए। महिलाओं पर कांग्रेस नेताओं के कटाक्ष पर उनकी खामोशी बताती है कि वो कैसे भ्रम पैदा करना चाह रही हैं। बता दें कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने महिला सांसदों के साथ तस्वीर लेकर ट्वीट किया था अपने पोस्ट में थरूर ने लिखा था कि "कौन कहता है लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है! अपनी 6 सहकर्मियों के साथ"।

कर्ज मांगने वालों पर होगी कार्यवाही -


सदन नहीं चलने देने पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि राहुल जी खाट पर चर्चा करते हैं और संसद में सोते मिलते हैं। उन्हें यह नहीं पता कि खाट सोने के लिए होती है और संसद चर्चा के लिए। इसी तरह वो खेती-किसानी के बारे में कुछ नहीं जानते और उस पर संसद में चर्चा की बात करते हैं। वहीं भोपाल में एक ही परिवार के पांच लोगों की आत्महत्या के मामले को गंभीर विषय बताते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार पूरे प्रदेश में विशेष अभियान चलाने जा रही है। अगर कोई व्यक्ति किसी को अवैध वसूली या ब्याज के पैसे के लिए परेशान करता है तो पीडि़त थाने में जा कर जानकारी दें। परेशान करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Updated : 2 Dec 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top