Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > राज्य शासन ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को प्रवक्ता नियुक्त किया

राज्य शासन ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को प्रवक्ता नियुक्त किया

राज्य शासन ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को प्रवक्ता नियुक्त किया
X

भोपाल। प्रदेश में जारी कोरोना कहर के बीच राज्य शासन ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें राज्य शासन की तरफ से सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आज आदेश जारी कर दिए है। जिसमें मंत्री मिश्रा को राज्य शासन के प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है

बता दें की गृहमंत्री मिश्रा कोरोना संकट शुरू होने के साथ ही अस्पतालों के निरिक्षण से लेकर आपदा प्रबंधन से जुड़े कार्यों में सक्रिय बने हुए है। वह मुख्यमंत्री के साथ लगातार कोरोना की स्थितियों पर नजर रख रहें है। साथ ही वह आवशयक जानकारियां ही साझा कर रहें है। इसे देखते हुए कोरोना संकट की इस घड़ी में उन्हें ये जिमेदारी दी गई है।







प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ संपर्क स्थापित करने के साथ-साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा ऑक्सीजन, जीवन उपयोगी दवाइयों की खेप को लेकर लगातार बैठकर आयोजित की जा रही है। वहीं राज्य शासन के साथ इस मामले में बातचीत की जा रही है। गृहमंत्री ने जानकारी देते हुए बताया था कि प्रदेश के कई जिलों में अस्पतालों का निर्माण किया गया। इसके साथ ही साथ ऑक्सीजन और जीवन उपयोगी दवाइयों की खेप मध्यप्रदेश पहुंचने लगी है। जिसका आवश्यकता सभी जिलों में किया जाएगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:44 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top