Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सांसद सिंधिया के प्रयासों से प्रदेश को मिले रेमेडेसिविर इंजेक्शन, मंत्रियों ने दिया धन्यवाद

सांसद सिंधिया के प्रयासों से प्रदेश को मिले रेमेडेसिविर इंजेक्शन, मंत्रियों ने दिया धन्यवाद

सांसद सिंधिया के प्रयासों से प्रदेश को मिले रेमेडेसिविर इंजेक्शन, मंत्रियों ने दिया धन्यवाद
X

भोपाल। प्रदेश में जारी कोरोना संकट के बीच ऑक्सीजन और रेमेडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता का संकट खड़ा हो गया है। इस संकट को देखते हुए भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने स्तर पर प्रदेश को 10 हजार रेमेडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराए है। हालांकि इसका भुगतान राज्य शासन के द्वारा ही किया जाएगा।

सांसद सिंधिया के इन प्रयासों के लिए प्रदेश सरकार में मंत्री तुलसीराम सिलावट, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सिंधिया समर्थक पंकज चतुर्वेदी सहित कई नेताओं ने धन्यवाद दिया। मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा अपने व्यक्तिगत प्रयासों व संबंधों से मध्यप्रदेश के लिए 10,000 रेमडीसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति की व्यवस्था कराने के लिए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का बहुत बहुत धन्यवाद व आभार!

वहीँ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा आपने कोरोनाकाल की विषम परिस्थितियों के बीच प्रयासों से मप्र के लिए जो10,000 रेमडीसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति की व्यवस्था करायी है।उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद व आभार! कोरोना से लड़ाई में आपका मार्गदर्शन हमें इसी प्रकार मिलता रहे, जिससे हम कोरोना से पूरी शक्ति के साथ लड़ें।

सिंधिया समर्थक पंकज चतुर्वेदी ने कहा धन्यवाद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी आपने इन विषम परिस्थितियों में अपने प्रदेश के लिए 10000 रेमडीसीवेर इंजेक्शन की आपूर्ति की व्यवस्था करायी। कोरोना आपदा में राज्य सरकार को इस आपूर्ति उपलब्धता से लोगों की मदद करने में सरलता होगी।







Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top