Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस विधायक का पत्र वायरल, 6 और विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल

कांग्रेस विधायक का पत्र वायरल, 6 और विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल

राहुल गांधी से मांगा मार्गदर्शन

कांग्रेस विधायक का पत्र वायरल, 6 और विधायक भाजपा में हो सकते हैं शामिल
X

भोपाल। राजस्थान में चल रहें सियासी घमासान के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेस के एक विधायक का कथित पत्र वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में भी सियासी तूफान आ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल यह पत्र कालीपल से विधायक कुणाल चौधरी का है। जिस पर 10 जुलाई की तारीख अंकित है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस पत्र में विधायक ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी को संबोधित करते हुए लिखा है की आप सभी की दुआओं से मैं स्वस्थ हो गया हूँ। अब क्षेत्र में छोटे-छोटे दौरे कर रहा हूँ। विधायक ने आगे लिखा की मध्यप्रदेश में कांग्रेस की युवाओं से दूरी लगातार बढ़ती जा रही है। लेकिन अब मध्यप्रदेश में युवा नेतृत्व के हाथ में कमान नहीं सौपी गई तो बहुत देर हो जाएगी। क्योकि प्रदेश के जो दो वरिष्ठ नेता जिस आयुवर्ग के है। वह युवाओं में उत्साह और नई ऊर्जा का संचार करने में असमर्थ है। मौजूदा प्रतिनिधित्व के प्रति जनता में अघोषित प्रतिद्वंद का भाव होना हमेशा हानिकारकं रहा है।

विधायक ने आगे लिखा है की हम महाराष्ट्र और राजस्थान की वर्तमान परिस्थितियों से वाकिफ है। यह स्थितियां हमें आइना दिखाने का काम करती है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है की यदि मध्यप्रदेश हमारे हाथ से निकला तो 2024 लोकसभा चुनावों के लिए यह हमारी पार्टी एक लिए बड़ा झटका होगा। हाल ही में कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी के बीजेपी में संपर्क मे रहने की बात कही है। साथ ही इस पत्र के माध्यम से अंदेशा जताते हुए लिखा की ऐसी सूचनाएं मिल रहीं हैं की कांग्रेस के 6 और विधायक भाजपा एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में है। जो जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते है।

कुणाल ने राहुल गांधी से आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में आने की बात कही है। साथ ही मौजूदा हालतों को देखते हुए आने वाले भविष्य़ में मप्र से कांग्रेस के समाप्त होने की आशंका जताई है।





Updated : 19 July 2020 1:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top