Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा - सभी निकायों में पार्टी की जीत निश्चित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा - सभी निकायों में पार्टी की जीत निश्चित

नगर निकाय चुनाव में पार्टी ने जिस तरह के स्वच्छ छवि वाले कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है, पार्टी संगठन और कार्यकर्ता जिस तरह से बूथ स्तर तक काम कर रहे हैं और प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकारों ने अपनी योजनाओं के माध्यम से जिस तरह से गरीबों का जीवन बदलने का काम किया है, उसके आधार पर सभी 16 नगर निगमों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। हर निकाय में भारी बहुमत से जीतकर भाजपा विजय का सोलह श्रृंगार करेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया जीत का दावा, कहा - सभी निकायों में पार्टी की जीत निश्चित
X

भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश की सभी सोलह निकायों में भाजपा की जीत का दावा किया है। उन्होंने शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण निकायों के चुनावों में दोनों चरणों के रुझान भाजपा की भारी जीत के संकेत दे रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी ने जिस तरह के स्वच्छ छवि वाले कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है, पार्टी संगठन और कार्यकर्ता जिस तरह से बूथ स्तर तक काम कर रहे हैं और प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकारों ने अपनी योजनाओं के माध्यम से जिस तरह से गरीबों का जीवन बदलने का काम किया है, उसके आधार पर सभी 16 नगर निगमों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। हर निकाय में भारी बहुमत से जीतकर भाजपा विजय का सोलह श्रृंगार करेगी।

चुनाव से पहले शहर के विकास का संकल्प लेना, अनूठी-अनुकरणीय पहल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कल प्रदेश के सभी 16 नगर निगमों, 76 नगर पालिकाओं और 255 नगर परिषदों के भाजपा प्रत्याशियों ने चुनाव वे पहले अपने शहर को स्वच्छ और हरा-भरा बनाने, उसके विकास का संकल्प लिया, यह राजनीतिक इतिहास की अनूठी घटना है। इस अवसर पर सभी प्रत्याशियों ने प्रतीकात्मक रूप से पौधा भी रोपा, जो पर्यावरण संरक्षण की दिशा में अनुकरणीय पहल है। श्री शर्मा ने कहा कि कल जिस तरह से मुख्यमंत्री और पार्टी नेताओं ने नगर निकायों के बारे में पार्टी के विजन, उसके संकल्प पत्र को प्रदेश की जनता के सामने प्रस्तुत किया, उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र में प्रत्येक नगर के विकास, उसे देश के बेहतर शहरों के अनुरूप बनाने और गरीब कल्याण की बातों को शामिल किया गया है। वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने मध्यप्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य बनाया है। अब हमारा विजन इसे स्वर्णिम प्रदेश बनाने का है, जिसमें नगर निकाय और ग्रामीण निकाय चुनावों की बड़ी भूमिका रहेगी।

तालिबानी प्रवृत्ति के लोगों को समर्थन दे रही कांग्रेस -

शर्मा ने कहा कि मैं पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जागरूक जनता से यह आग्रह करता हूं कि वे राष्ट्रविरोधी ताकतों का समर्थन करने वाली, देश को बदनाम करने वाली ताकतों को प्रदेश में पैर जमाने का अवसर न दें। यदि इन्हें अवसर मिल गया, तो प्रदेश में भी उदयपुर जैसे हालात बनाने की कोशिशें करेंगे। उन्होंने कहा कि देश में तालिबानी प्रवृत्ति के लोग जिस तरह से अस्थिरता लाने का प्रयास कर रहे हैं, यह चिंता का विषय है। कांग्रेस और अन्य दल इन्हें ताकत दे रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यदि इस तरह के लोग मध्यप्रदेश में होते, तो अब तक इनके घर जमींदोज कर दिए गए होते, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार इनका समर्थन कर रही है। यह देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है और देश की सुरक्षा की दृष्टि से ठीक नहीं है।

कमलनाथ बताएं, मध्यप्रदेश में क्या इंटरेस्ट है

शर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने हाल ही में कहा कि नगर निगम चुनाव उनके एजेंडे में नहीं है। इससे पहले वे कह चुके हैं कि पंचायत के चुनाव पर हम ध्यान नहीं देते। कमलनाथ को प्रदेश की जनता को यह बताना चाहिए कि मध्यप्रदेश में उनका इंटरेस्ट है किसलिए? उन्होंने कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी का इंटरेस्ट सिर्फ झूठ बोलने और लोगों को भ्रमित करने में है।

Updated : 2 July 2022 2:03 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top