Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बोले- प्रचंड बहुमत से आ रही भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बोले- प्रचंड बहुमत से आ रही भाजपा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि राज्य में भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनने जा रही है। उन्होंने कहा है, मैं ऐसा मानता हूं कि अभी तक के चुनावी इतिहास में इस बार सर्वाधिक सीटें जीतकर भाजपा रिकार्ड बनाएगी ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बोले- प्रचंड बहुमत से आ रही भाजपा
X

भोपाल । मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के शुरूआती परिणामों के रुझान आना जारी हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि राज्य में भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनने जा रही है। उन्होंने कहा है, मैं ऐसा मानता हूं कि अभी तक के चुनावी इतिहास में इस बार सर्वाधिक सीटें जीतकर भाजपा रिकार्ड बनाएगी । प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में मप्र के मन में मोदी का जो अभियान था उसको यहां की जनता ने आशीर्वाद दिया है।

वीडी शर्मा ने कहा कि विकास और गरीब कल्याण भाजपा का संकल्प है, जिसकी पूर्ति के लिए ही पार्टी कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में और हमारे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जो मध्यप्रदेश के हर गरीब के जीवन को बदलने का अभियान है, उसमें फिर यह कार्य चाहे आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आयुष्मान कार्ड, लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी, किसान सम्मान निधि जैसी केंद्र एवं राज्यों की तमाम योजनाओं के माध्यम से हुआ हो अथवा हो रहा है, उसको जनता का आशीर्वाद मिला है । यह जीत केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं के दम पर मिल रही है।

उन्होंने कहा, कि संगठन की स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है, इसलिए भाजपा मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। विष्णु दत्त शर्मा का कहना यह भी रहा है कि झूठे लोगों को जनता ने नकार दिया है। कार्यकर्ताओं और योजनाओं के दम पर हमारी सरकार आ रही है।

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सुबह आठ बजे से जारी है। पहले बैलेट पेपर की गिनती हो रही है और फिर ईवीएम के मतों की काउटिंग होगी। पिछली बार की तरह ही इस बार भी राज्य में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। पिछली बार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस को 114, भाजपा को 109, बसपा को दो, सपा को एक और अन्य को चार सीट मिली थीं।

Updated : 3 Dec 2023 5:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Bhopal Desk

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top