Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > राजधानी में संदिग्ध हालात में हुई बच्ची की मौत का खुलासा, मां ने की थी हत्या

राजधानी में संदिग्ध हालात में हुई बच्ची की मौत का खुलासा, मां ने की थी हत्या

राजधानी में संदिग्ध हालात में हुई बच्ची की मौत का खुलासा, मां ने की थी हत्या
X

भोपाल। राजधानी भोपाल में कल एक माह की मासूम बच्ची के पानी की टंकी में डूबकर मरने की घटना के मामले का खुलासा हो गया। निर्दयी मां ने ही अपनी एक माह की बच्ची को पानी की टंकी में डूबाकर मार डाला था। बेटे की चाहत में अंधी मां ने मासूम की हत्या की बात कबूल कर ली।

जानकारी के अनुसार एक महीने पहले ही 21 वर्षीय सरिता ने बेटी किंजल को जन्म दिया था। वह बेटा नहीं होने से दुखी थी। घर के सभी सदस्य रोजाना की तरह सरिता को छोड़कर खेत पर चले गए। इसके बाद महिला ने करीब 11 बजे जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। उसने बताया कि किंजल कहीं मिल नहीं रही है। लोगों को लगा कि हो सकता है कि कोई जानवर ले गया हो गया हो। पुलिस ने भी उसकी तलाश की। इस दौरान बच्ची का शव घर में रखी पानी की टंकी में मिल गया। पुलिस द्वारा बच्ची के परिजनों से की गई पूछताछ महिला ने बच्ची की हत्या करने की बात कबूल ली।

सरिता का कहना था कि बेटी होने के कारण उसे सभी ताना देते थे। उसने बेटी को पीने के पानी की टंकी में डुबोकर ऊपर से ढक्कन लगा दिया। इसके बाद उसने ही शोर मचाकर लोगों को जमा कर लिया। पुलिस से बात करते-करते वह कई बार बेहोश हुई। ऐसे में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।






Updated : 18 Sep 2020 10:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top