Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, नहीं मिला

विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, नहीं मिला

विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, नहीं मिला
X

दमोह/भोपाल। जिले के चर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्यकांड मामले में आज पुलिस ने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। बीते 24 घंटों में पुलिस ने रामबाई और उनके पति के कई ठिकानों पर छापे भी मारे। वे लंबे समय से हत्या के आरोप में फरार चल रहे थे। पुलिस ने आरोपी पर 30 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था।

दमोह एसपी हेमंत चौहान ने विधायक के आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए 5 टीमों का गठन किया। इसके अलावा एसटीएफ की टीम को भी भोपाल से बुलाया गया है। एसटीएफ एडीजी विपिन महेश्वरी के नेतृत्व में आई टीम ने पुलिस का सहयोग लिया। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही गोविन्द सिंह फरार हो गए। वे नहीं मिले।

ये है मामला -

गौरतलब है की करीब डेढ़ साल पहले विधायक के पति को कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या में 22 लोगों के साथ आरोपी बनाया गया था। लेकिन दोबारा विवेचना के विधायक के पति का नाम एफआईआर से बाहर कर दिया गया था। बाद में हटा न्यायालय ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी गोविन्द सिंह का दोबारा नाम जोड़कर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद से गोविन्द सिंह फरार चल रहे थे।

Updated : 12 Oct 2021 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top