Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विधायक पंडाग्रे ने सुना ओला पीड़ित किसानों का दर्द, अधिकारियो को दिए निर्देश

विधायक पंडाग्रे ने सुना ओला पीड़ित किसानों का दर्द, अधिकारियो को दिए निर्देश

विधायक संयुक्त दल के साथ किया ओलावृष्टि,वर्षा एवं तेज हवाओ से प्रभावित फसलों का किया संयुक्त दल के साथ निरीक्षण दिए अग्रिम कारवाही के निर्देश

विधायक पंडाग्रे ने सुना ओला पीड़ित किसानों का दर्द, अधिकारियो को दिए निर्देश
X

भोपाल। विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे ने क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में रविवार को हुई ओलावृष्टि वर्षा एवं तेज हवाओ से प्रभावित हुई फसलों का राजस्व विभाग कृषि विभाग के संयुक्त प्रशासनिक दल के साथ निरीक्षण किया एवं भाजपा पदाधिकारियों के साथ आमला विकासखण्ड के जम्बाड़ा, सेमारिया, माहोली, कुटखेडी, डोडावानी, छावल,रतेडा, समेत विभिन्न ग्रामों में ओलावृष्टि एवं वर्षा प्रभावित फसलों के निरीक्षण के लिए पहुंचे। प्रतिनिधि मंडल के साथ प्रभावित फसलों का निरीक्षण किया एवं किसानों से चर्चा कर प्रभावित फसलों को हुए नुकसान के शतप्रतिशत आकलन के निर्देश प्रशासनिक अधिकारियों को दिए।


गौरतलब है की आमला सारणी विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे के द्वारा क्षेत्र में ओलावृष्टि से फसलों को हुए नुकसान की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए देर शाम प्रशासन को व्यापक स्तर पर जल्द से जल्द सर्वे सुनिश्चित कर फसल को हुए नुकसान का आकलन कर कृषक बंधुओ को हुए नुकसान के लिए उचित मुआवजा वितरण के लिए आवश्यक कार्रवाई के लिए पत्र प्रेषित किया गया था। प्रतिक्रिया स्वरूप तहसीलदार आमला राजस्व अमला मय प्रशासन रविवार देर रात तक एवं अल सुबह से सर्वे कार्यों में लग गए थे।


इस दौरान विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने प्राकृतिक वज्रपात से स्कूल समेत विभिन्न शासकीय अशासकीय मकानों को हुई क्षति का निरीक्षण किया एवं राजस्व अधिकारियों को आकलन के निर्देश दिए। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष रामकिशोर देशमुख, जनपद पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता भरत पटेल, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष हरी यादव, महेश मर्सकोले समेत भाजपा कार्यकर्ता एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

Updated : 15 April 2023 9:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Vikki Pardhi

Reporter - Amla, Dist. Betul


Next Story
Top