Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर पूर्व में टिकट को लेकर घमासान तेज, कमलनाथ के बुलावे पर मितेंद्र भोपाल रवाना

ग्वालियर पूर्व में टिकट को लेकर घमासान तेज, कमलनाथ के बुलावे पर मितेंद्र भोपाल रवाना

ग्वालियर पूर्व में टिकट को लेकर घमासान तेज, कमलनाथ के बुलावे पर मितेंद्र भोपाल रवाना
X

ग्वालियर। प्रदेश में विधानसभा की रिक्त 28 सीटों के लिए होने वाले उपचुनावों के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। उपचुनावों से पहले कांग्रेस में टिकट पाने के लिए उम्मीदवारों के बीच राजनीतिक घमसान मचा हुआ है। इन 28 सीटों में ग्वालियर पूर्व की सीट भी शामिल है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने उपचुनाव के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस द्वारा 15 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। जिसमें ग्वालियर की तीन रिक्त सीटों में से दो सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हो चुकी है। वहीँ ग्वालियर पूर्व सीट को होल्ड पर रखा गया है। इस सीट पर कई उम्मीदवार अपने नामों की दावेदारी कर रहें है। इसी बीच यहाँ से प्रबाल दावेदार माने जा रहें मितेंद्र दर्शन सिंह को आज कमलनाथ ने भोपाल बुलाया है। बताया जा रहा है की कमलनाथ आगामी 18 सितंबर के दौरे पर शक्ति प्रदर्शन करने के मूड़ में है।

बताया गया कि भोपाल से कमलनाथ के ऑफिस से आये कॉल के बाद मितेन्द्र भोपाल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कमलनाथ के साथ उप चुनाव की टिकट को लेकर बैठक हुई। अब कमलनाथ 18 सितम्बर को ग्वालियर के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस के दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सामने जनसमर्थन दिखाने के लिये भीड़ जुटाने की मशक्कत सभी ने शुरू कर दी है।

Updated : 13 April 2024 12:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top