Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मल्लिकार्जुन खरगे ने मप्र की 18 सीटों पर मांगें सिंगल नाम, सोमवार को CEC की बैठक में होगा मंथन

मल्लिकार्जुन खरगे ने मप्र की 18 सीटों पर मांगें सिंगल नाम, सोमवार को CEC की बैठक में होगा मंथन

मल्लिकार्जुन खरगे ने मप्र की 18 सीटों पर मांगें सिंगल नाम, सोमवार को CEC की बैठक में होगा मंथन
X

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज होने कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक टल गई है। अब ये बैठक सोमवार 18 मार्च को होगी। इस बैठक में मप्र की बची 18 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर मंथन होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने पीसीसी से 18 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों सिंगल नाम मांगे हैं।

कांग्रेस इस बार मप्र की 29 मे से 28 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। एक सीट सपा के लिए छोड़ दी है। अब तक कांग्रेस सिर्फ 10 सीटों पर ही उम्मीदवार घोषित कर पाई है। शेष 18 सीटों के लिए पार्टी के अंदर मंत्रणा जारी है। मप्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के अनुसार शेष सीटों पर 18 मार्च को उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो जाएगा। उन्होंने ये बात मीडिया से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में कहीं।

कांग्रेस ने अब तक मप्र की 10 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। जिसमें भिंड से फूल सिंह बरैया, छिंदवाड़ा से नकुल नाथ, सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा, टीकमगढ़ से पंकज अहिरवार, बैतूल से रामू टेकाम, खरगोन से पोरलाल खरते, धार से राधेश्याम मुवेल, देवास से राजेन्द्र मालवीय, मंडला से ओमकार सिंह मरकाम और सीधी से कमलेश्वर पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है।

Updated : 15 March 2024 2:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top