Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बदली फिजा : राममय हुआ कांग्रेस कार्यालय, गृहमंत्री मिश्रा ने ली चुटकी

बदली फिजा : राममय हुआ कांग्रेस कार्यालय, गृहमंत्री मिश्रा ने ली चुटकी

बदली फिजा : राममय हुआ कांग्रेस कार्यालय, गृहमंत्री मिश्रा ने ली चुटकी
X

भोपाल। अयोध्या में राममंदिर शिलन्यास कार्यक्रम के अवसर पर 5 अगस्त को राजधानी भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहली बार राममय नजर आया। यहाँ कार्यालय के ऊपर करीब 25 फीट ऊंचा भगवान श्रीराम का पोस्टर भी लगाया गया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यद्वार पर भगवान श्री राम की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित कर दीपोत्सव का शुभारंभ किया। उन्होंने इस अवसर पर आरती कर, भगवान श्रीराम का पूजन किया।



कमलनाथ ने इस दिन को खुशी का दिन बताया। कमलनाथ ने बताया की राजीव गांधी ने 1989 में कहा था कि राम मंदिर बनना चाहिए, उन्होंने ही राम मंदिर का ताला खुलवाया था। उन्होंने कहा की भूमिपूजन के इस अवसर पर यदि हर राज्य का प्रतिनिधि अयोध्या में उपस्थित होता तो मुझे और भी ख़ुशी होती।

गृहमंत्री ने ली चुटकी

कांग्रेस कार्यालय के राममय होने पर राजनीति शुरू हो गई। आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा की हम सबकी यही प्रबल इच्छा और आकांक्षा थी कि पूरी दुनिया सियाराम मय हो जाए। इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि कांग्रेस कार्यालय पर भी श्रीराम के पोस्टर लग गए। गृहमंत्री ने कहा की भाजपा ही देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है वो जो कहती है, उसे पूरा करती है। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया और अयोध्या में राममंदिर का शिलान्यास कर उसने एक बार फिर इसे साबित किया है।



Updated : 6 Aug 2020 9:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top