Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > उमा भारती का नड्डा को लेकर बड़ा बयान, कहा - रोका नहीं होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला

उमा भारती का नड्डा को लेकर बड़ा बयान, कहा - रोका नहीं होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला

अगर सोशल मीडिया पर ही वॉर छेड़ना है तो फिर हो जाओ तैयार।

उमा भारती का नड्डा को लेकर बड़ा बयान, कहा - रोका नहीं होता तो खुल जाता शिव मंदिर का ताला
X

भोपाल। भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती काफी आक्रामक अंदाज में नजर आ रही हैं। इन दिनों वे शराब नीति में अपने सुझावों को शामिल करने की मांग को लेकर मुखर हैं। पार्टी और सरकार की मुसीबतें बढ़ा रहीं उमा भारती ने अब ऐसे राज सार्वजनिक किए हैं, जो राष्ट्रीय नेतृत्व को भी चुनौती दे रहे हैं। उमा भारती ने कहा है कि अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी ने नहीं रोका होता, रायसेन किले में स्थित शिव मंदिर का ताला उसी समय खुल गया होता।

राजधानी के अयोध्या बायपास स्थित हनुमान मंदिर में बुधवार को मीडिया से बातचीत में उमा भारती ने रायसेन किले के प्राचीन शिव मंदिर में लगे ताले के न खुल पाने का राज सार्वजनिक कर दिया। उन्होंने कहा कि रायसेन में 11 अप्रैल 2022 को ही किले में स्थित शिव मंदिर का ताला टूट गया होता, लेकिन सुबह जब मैं ओरछा से रायसेन के लिए चली, तो मेरे पास जगत प्रकाश नड्डा का फोन आ गया। मुझे ओरछा में शिवराज जी ने कहा कि उनके पास अमित शाह का फोन आया है, वे पूछ रहे हैं कि ये क्या मसला है। फिर नड्डा जी का फोन आ गया। बोले- दीदी आप थोड़ा धीरज रखो, हम कल्चरल डिपार्टमेंट को बोलते हैं कि वो परमानेंट खोल दें। मैंने कहा कि ठीक है, मैं थोड़ी लज्जित होऊंगी, लेकिन मैं गंगाजल छोड़कर चली आऊंगी। इस बात पर मुझसे नड्डा जी ने कहा कि मैं बात करता हूं। वहां से 17 तारीख को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मेरे सामने फोन पर बात की। कहा कि दीदी से बैठकर इस मामले पर बात कर लो। 21 जनवरी को मेरी मुलाकात भी हो गई। 15-20 मिनट में हमारी बात खत्म हो गई। शिवराज जी मेरी बातों से असहमत लगे ही नहीं।

वॉर छेड़ना है तो फिर हो जाओ तैयार

उमा भारती ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री बन चुकी हूं। अब सिर्फ प्रधानमंत्री का पद बचता है। उस पर सब नहीं बैठ सकते। क्या शराबबंदी से मुझे वो पद मिल जाएगा ? यह बात भाजपा के ही एक धड़े ने फैलानी शुरू की है। इनकी आदत है मीडिया से दबाव बनवा दो, ट्रेंडिंग कर दो, ट्रोलिंग कर दो। लेकिन हमने भी तय किया है कि ट्रेंडिंग और ट्रोलिंग पर ऐसी धूल फेंकेंगे कि भागते फिरेंगे। हम भी ट्रोलिंग करेंगे। अगर सोशल मीडिया पर ही वॉर छेड़ना है तो फिर हो जाओ तैयार।

Updated : 1 Feb 2023 2:19 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top