Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस के कार्यालय में नहीं मिल रही खड़गे को जगह, भाजपा ने कहा- मल्लिकार्जुन की हालत सीताराम जैसी

कांग्रेस के कार्यालय में नहीं मिल रही खड़गे को जगह, भाजपा ने कहा- मल्लिकार्जुन की हालत सीताराम जैसी

कांग्रेस के कार्यालय में नहीं मिल रही खड़गे को जगह, भाजपा ने कहा- मल्लिकार्जुन की हालत सीताराम जैसी
X

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पोस्टर न लगाने और मीडिया द्वारा यह मामला उठाए जाने के बाद आनन-फानन में पोस्टर लगाने पर राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है। भाजपा ने इस घटनाक्रम पर तंज कसते हुए खड़गे को सीताराम केसरी की तरह बताया है।

भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के चार सप्ताह बाद तक भी मल्लिकार्जुन खड़गे की तस्वीर नहीं लगाई गई थी। इसे लेकर जब मीडिया ने टिप्पणी की, तो आनन-फानन में शुक्रवार शाम को नया पोस्टर मंगवाकर लगवाया गया, जिसमें मल्लिकार्जुन खड़गे भी दिखाई दे रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में स्थित राजीव सभागार में एक पोस्टर लगा है, जिसमें शुक्रवार दोपहर तक खड़गे की तस्वीर नहीं थी। यहां शुक्रवार दोपहर में यूथ कांग्रेस की बैठक थी। शाम तक यूथ कांग्रेस की बैठक खत्म हुई। बैठक के बाद आनन-फानन में वरिष्ठ नेताओं ने नया पोस्टर बुलवाकर लगवाया, जिसमें सोनिया, राहुल, प्रियंका के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल, पीसीसी चीफ कमलनाथ की फोटो लगाई गई है।

इस मामले में मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज का कहना है कि कांग्रेस कार्यालय में जो तस्वीरें लगनी हैं, उनकी डिजाइन फाइनल कर ली है। नई तस्वीरें प्रदेशभर में बदली जानी हैं। डिजाइन फाइनल होने में समय लगा है।वहीं, इस घटनाक्रम को लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री रजनीश अग्रवाल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बार-बार जैसी आशंका जताई जाती रही, वैसा ही सामने दिखने लगा है। मल्लिकार्जुन खड़गे उसी स्थिति में पहुंच रहे हैं, जो किसी समय सीताराम केसरी की होती थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के लिए केवल एक ही खानदान महान है। राष्ट्रीय अध्यक्ष भी इनके लिए हैसियत नहीं रखता।

Updated : 12 Nov 2022 8:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top