Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > अपना फैसला वापस ले सरकार - कमलनाथ

अपना फैसला वापस ले सरकार - कमलनाथ

अपना फैसला वापस ले सरकार - कमलनाथ
X

भोपाल l कोरोना आपदा के बीच प्रदेश सरकार द्वारा सातवें वेतनमान की तीसरी क़िस्त पर रोक लगाने के फैसले पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है l कमलनाथ ने चेतावनी देते हुए कहा की सरकार तुरंत अपना फैसला बदले वरना कांग्रेस इस मामले में चुप नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा की कांग्रेस कर्मचारियों के हित की लड़ाई को सड़क से लेकर सदन तक लड़ेगी।

नाथ ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा की शिवराज सरकार अपने डेढ़ माह के कार्यकाल में ही प्रदेश के कर्मचारियों को राहत प्रदान करने की बजाय , निरंतर कर्मचारी विरोधी फैसले ले रही है।इससे उसकी कर्मचारी विरोधी मानसिकता उजागर हो रही है। पहले कर्मचारियों के डीए रोकने का फैसला लिया और अब उनके सातवें वेतनमान के एरियर की तीसरी व अंतिम किस्त रोकने का।पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की कर्मचारी पहले से ही महंगाई की मार झेल रहे सरकार तुरंत ही अपना निर्णय बदलें l

बता दें कि प्रदेश सरकार ने कर्मचारियों को जब सातवां वेतनमान दिया था, तब 18 माह का एरियर तीन किस्तों में देने का निर्णय हुआ था। दो किस्तें दी जा चुकी हैं। तीसरी और अंतिम किस्त का भुगतान मई 2020 में होना तय था, लेकिन कोरोना संकटकाल के चलते सरकार ने इस पर रोक लगा दी है।



Updated : 17 May 2020 1:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top