Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > क्या कमलनाथ ने मुर्दे से की बात, कहा - मृतक ने बताया उसकी मौत नकली इंजेक्शन से हुई

क्या कमलनाथ ने मुर्दे से की बात, कहा - मृतक ने बताया उसकी मौत नकली इंजेक्शन से हुई

मुख्यमंत्री शिवराज ने कसा तंज

क्या कमलनाथ ने मुर्दे से की बात, कहा - मृतक ने बताया उसकी मौत नकली इंजेक्शन से हुई
X

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति भी चरम पर है। कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार पर कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाते हुए सवाल उठा रही है।पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ सरकार को घेरने और राजनीति करने के जोश में होश गंवाते नजर आ रहे हैं। विवादित बयानों की श्रृंखला में आज उनका एक और बयान सामने आया है। जिसमें वह कह रहे है की मुझे मृतक ने बताया है की उसकी मौत नकली रेमेडेसिविर इंजेक्शन लगाने की वजह से हुई है।

कमलनाथ के इस बयान राजनीति तेज हो गई है। भाजपा नेताओं ने उन्हें निशाने पर लेते हुए झूठ का प्रसार करने का रूप लगाया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा की मैं और मेरी सरकार जनता एवं समाजसेवियों के साथ मिलकर कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के प्रयासों में लगे हुए हैं। हमारी कोशिश है कि इन परिस्थितियों को जल्दी से जल्दी सामान्य बना लें, लेकिन कांग्रेस झूठ बोलकर मध्यप्रदेश में आग लगाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झूठ का स्तर तो देखिये! प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी अपने बयान में कह रहे हैं कि अभी मैं रामचंद्र अग्रवाल जी से मिलकर आया हूं, उन्होंने मुझे बताया कि उनकी मृत्यु नकली रेमडेसिविर से हुई है। अब मृत्यु के बाद रामचंद्र जी बता रहे हैं कि उनकी मृत्यु कैसे हुई है। सीएम शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि आप अब कांग्रेस के स्तर का अंदाजा लगा लीजिये। येनकेन प्रकारेण प्रदेश में आग लगाओ, सरकार को बद्नाम करो, कांग्रेस इस काम में लगी हुई है। कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है। ऐसी झूठी कांग्रेस से प्रदेश को बचाने की जरूरत है।

Updated : 12 Oct 2021 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top