Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ ने की मख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात, दी बधाई

कमलनाथ ने की मख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात, दी बधाई

कमलनाथ ने की मख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात, दी बधाई
X

भोपाल।प्रदेश में उपचुनाव का परिणाम आने के बाद जहां भाजपा में जश्न का माहौल है, वहीँ कांग्रेस हार के कारणों की समीक्षा के लिए मंथन कर रही है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से सीएम निवास पहुंचकर मुलाकात की। इस दौरान कमल नाथ के पुत्र सांसद नकुल नाथ भी साथ में थे।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कमलनाथ के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा की है। उन्होंनेलिखा 'आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने निवास पर भेंट कर शुभकामनाएं दी। मैं उनको हृदय से धन्यवाद देता हूं। प्रदेश की प्रगति और जनता के कल्याण के लिए पूरे समर्पण एवं सामथ्र्य के साथ हम सब कार्य करेंगे। मध्यप्रदेश देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बने, यही हमारा संकल्प है।

हम परिणामों की समीक्षा करेंगे -

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने कहा की ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जीत की शुभकामनाएँ दी है। मैंने उन्हें कहा है कि आज प्रदेश के सामने कई चुनौतियां है बेरोजगारी की, कृषि क्षेत्र की। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया हैं कि विपक्ष की तरफ से प्रदेश के विकास में कोई अड़चन आने नहीं दी जाएगी। उपचुनाव परिणामों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि आज हमने बैठक बुलायी है, उसमें हम परिणामों की समीक्षा करेंगे।



Updated : 12 Oct 2021 11:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top