Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ हुए भगवाधारी, बदली ट्विटर प्रोफाइल फोटो

कमलनाथ हुए भगवाधारी, बदली ट्विटर प्रोफाइल फोटो

कमलनाथ हुए भगवाधारी, बदली ट्विटर प्रोफाइल फोटो
X

भोपाल। अयोध्या में राममन्दिर के लिए भूमिपूजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है।अयोध्या में अतिथियों का आगमन शुरू हो गया है। राममन्दिर भूमि पूजन से पहले पदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ भी भगवाधारी हो गए है।कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से अपनी नई तस्वीर लगाई है। जिसमें वह भगवा रंग के कपड़े में दिख रहे हैं।

कमलनाथ ने अपने ट्वीटर हेंडल से प्रोफ़ाइल एवं कवर फोटो बदल दिया है।जिसके कैप्शन में लिखा, न्यू प्रोफाइल पिक। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया - श्रीराम के हनुमान करो कल्याण। इसके साथ ही पूर्व सीएम प्रदेश के कल्याण के लिए आज हनुमान चालीसा पाठ कर रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को दी।

इससे पहले सोमवार को ट्वीट कर लिखा था - 'प्रिय प्रदेश वासियों, मैं आप सभी की उन्नति एवं खुशहाली के लिए कल सुबह 11 बजे "हनुमान चालीसा" का पाठ करूंगा मेरा निवेदन है कि आप सब भी अपने अपने घर या नज़दीकी मंदिर जाकर प्रभु हनुमान जी की पूजा करें और मध्य प्रदेश की खुशहाली की कामना करें.. "राम लक्ष्मण जानकी, जय बोलो हनुमान की'। इससे पहले उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर कहा था की , 'मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं। देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है।'




Updated : 10 Aug 2020 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top