Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कमलनाथ का भाजपा विधायकों को फोन, कांग्रेस में शामिल होने का कर रहे हैं आग्रह, देखें वीडियो

कमलनाथ का भाजपा विधायकों को फोन, कांग्रेस में शामिल होने का कर रहे हैं आग्रह, देखें वीडियो

पत्रकार वार्ता में मंत्री अरविन्द भदौरिया ने दी जानकारी

कमलनाथ का भाजपा विधायकों को फोन, कांग्रेस में शामिल होने का कर रहे हैं आग्रह, देखें वीडियो
X

भोपाल। प्रदेश में रिक्त 28 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव का परिणाम आने में एक दिन बचा है।लेकिन राजनीतिक बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। दोनों दलों के नेता अपनी-अपनी जीत के बड़े दावे कर रहे है। इसी बीच प्रदेश सरकार में मंत्री अरविन्द भदौरिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधने के साथ भाजपा की उपचुनाव में जीत का दावा किया।

मंत्री भदौरिया ने आज सुबह पत्रकारों से चर्चा के दौरान दावा करते हुए कहा की उपचुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी रहेगी। इसी दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा की वह हमारे विधायकों को फोन कर कांग्रेस में शामिल होने के लिए बुला रहे है। मंत्री ने आगे कहा की कमलनाथ जी को एग्जिट पोल के नतीजे देख अंदाजा लगा चुके है की प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी। इसलिए वह हमारे विधायकों को फोन कर कांग्रेस में शामिल होने के लिए कह रहे है। उन्होंने कहा की हम अपनी जीत को को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। कांग्रेस के पास अब कोई गणित नहीं बचा है, भाजपा के पास 105 विधायक है, साथ ही निर्दलीय एवं बसपा विधायकों का समर्थन भी है।

कमलनाथ कर रहे हैं आग्रह -

दरअसल सोमवार को पत्रकार से बात करते सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एग्जिट पोल देखकर आगे का अंदेशा लगा चुके हैं। जिसके बाद वह बीजेपी नेताओं को फोन कर रहे हैं। कमलनाथ बीजेपी नेताओं से कह रहे हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो जाए। साथ ही भदौरिया ने कहा कि उसके बाद हमने भी बीजेपी नेताओं से कह दिया कमलनाथ के ऑफर के बाद उनके मजे ले लो। कांग्रेस के पास अब कोई गणित नहीं रह गया है। हमारे पास 105 विधायक पहले से मौजूद थे। पांच पहले और 2 और आ गए। इसके साथ ही निर्दलीय और बसपा विधायकों का समर्थन भी बीजेपी के साथ है। हम अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। प्रदेश में कल बीजेपी की सरकार फिर से बन रही है।

आत्मसम्मान के लिए भाजपा में शामिल हुए -

मंत्री ने जोड़-तोड़ के सवाल पर जवाब देते हुए कहा की कांग्रेस विधायक अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए है। उन्हें किसी प्रकार का प्रलोभन नहीं दिया गया है, इंसान पैसों से ज्यादा आत्मसम्मान का भूखा होता है, उसे जहां आत्मसमान नहीं मिलता वह वहां से निकल जाता है। इसी प्रकार सभी विधायक अपने आत्म्सम्मान के लिए कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए है।








Updated : 12 Oct 2021 11:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top