Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र के कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया

मप्र के कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया

मप्र के कांग्रेस नेता के इस बयान पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

निमाड़ी/ भोपाल। प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है। चुनावी सरगर्मी बढ़ने के साथ भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेता जमकर बयानबाजी कर रहे है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एक रैली को संबोधित करते हुए मर्यादा भूल गए और उन्होंने स्मृति ईरानी को डोकरी और हेमा मालिनी की महंगाई से उपमा कर दी। जिसके बाद वह आम लोगों के निशाने पर आ गए है और उनका ये वीडियो लगातार ट्रोल हो रहा है। वहीं भाजपा और अन्य नेता भी जमकर निशाना साध रहे है।

दरअसल, कांग्रेस नेता महंगाई को लेकर भाजपा पर टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान भाजपा द्वारा महंगाई को लेकर किए गए विरोध का जिक्र करते हुए कहा स समय बीजेपी के लोग पेटी तबला लेकर गाते थे महंगाई डायन खाए जात है।" "हमारे जमाने में महंगाई डायन थी, आपकी सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है।" यहां तक तो ठीक था लेकिन आगे वो कह बैठे "आपकी सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है, हेमा मालिनी बन गई है, अब उनको डायन नजर नहीं आती है।"

स्मृति ईरानी को कहा डोकरी -

इसी दौरान किसी ने जब उनसे पूछा की अब कहा गई स्मृति ईरानी तो उन्होंने कहा स्मृति ईरानी अब डोकरी हो गई है।" उन्होने चुटकी लेते हुए कहा कि "राजू भाई, स्मृति इरानी बहुत याद आ रही है तुमको, क्या बात है..अब वो डोकरी (बूढ़ी) हो गई है।"

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल -

भाजपा नेत्रियों को लेकर की गई इस टीप्पणी के लिए सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता को आम यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे है। एक यूजर अमरजीत सिंह ने ट्वीटर पर लिखा "पार्टी की रैली मजाकबन गई "

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा -" झूठ, अफवाह, प्रोपेगंडा का नंगा नाच जारी है कांग्रेस का "

भाजपा ने प्रियंका से पूछा सवाल -

आम यूजर्स के साथ भाजपा ने भी अरुण यादव को इस बयान को ट्वीट करते हुए हमला बोला। भाजपा ने कहा - ""प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि- "मैं लड़की हूँ, लड़ूंगी" मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं, क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरूण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है!"

सिंधिया ने बताया अशोभनीय -

वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अरुण यादव को आड़े हाथ लिया। उन्होंने भाजपा के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा- " ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है। हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है । जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता।"



Updated : 23 Oct 2021 7:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top